‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ से डेब्यू कर सकते हैं शाहिद के भाई और सैफ की बेटी!

Mar 30, 2016
मुंबई. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर एक साथ बॉलीवुड में एंट्री लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो करन जौहर उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ के सीक्वल से करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक किसी ने कुछ कन्फर्म नहीं किया है। सैफ भी कह चुके- बॉलीवुड एंट्री चाहती हैं सारा…
कुछ समय पहले सैफ अली खान ने बताया था कि सारा बॉलीवुड में एंट्री चाहती हैं। उन्होंने कहा था, “हां, वह फिल्मों को ज्वाइन करना चाहती है। लेकिन फिलहाल, कोलंबिया में है और पढ़ाई कर रही है। सोहा को देखिए, उनके पास लंदन के इकोनॉमिक्स स्कूल की डिग्री है। लेकिन वे फिल्मों में काम कर रही हैं। मुझे लगता है कि मेरे परिवार की लड़कियों का मानना है कि बॉलीवुड में काम करना मजेदार है। शायद है भी।”
22 साल की सारा सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ ने 1991 में अमृता से शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चें हैं, बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। हालांकि, 2004 में सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया था। अमृता से अलग होने के बाद 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी।
ईशान शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। शाहिद के पिता पंकज कपूर से तलाक के बाद नीलिमा अजीम ने 1990 में राजेश खट्टर से शादी की थी। 19 साल के ईशान, राजेश और नीलिमा के बेटे हैं।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>