इरफान खान अब नहीं करेंगे कंगना रनोट के साथ काम

May 12, 2016

जिन दो फिल्मों की बात हो रही है उनमें पहली साई कबीर बनाने वाले हैं। इसमें इरफान और कंगना को वे साथ लेने वाले थे लेकिन कथित तौर पर इरफान उनके साथ काम नहीं करना चाहते। इसीलिए कंगना के स्थान पर दूसरी हीरोइन ले ली गई है।
अनबन की बात को गलत बताते हुए इरफान ने कहा है कि ये खबरें गलत है। हालांकि वे ये भी मानते हैं कि आज कंगना के साथ काम करना कठिन है। उन्होंने कहा है, इन दिनों कंगना के साथ काम करना कठिन है क्योंकि वे हीरो वाले रोल ही मांग रही हैं। बकौल इरफान, “कंगना पहुंच के बाहर हैं, उनके साथ फिल्म में अगर मुझे हीरोइन बनने का शौक होगा तो जरूर करूंगा।” इरफान ने यह बात अपकमिंग फिल्म ‘मदारी’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही।
इसका मतलब ये कि दूसरा रोल जो भी होगा वो सपोर्टिंग एक्टर का होगा और जाहिर है इरफान खान आज जिस मुकाम पर है वे कंगना से छोटा रोल तो नहीं ही लेंगे। इसके अलावा बेग़म अख्तर के जीवन पर आधारित फिल्म निर्देशक केतन मेहता बनाने वाले हैं।
इसमें कथित तौर पर वे इरफान-कंगना को लेना चाहते हैं। इरफान ने कहा है, ये रोल कंगना को सूट करेगा क्योंकि लीड रोल है, मैंने केतन से इस बारे में कुछ भी नहीं सुना है। न ही रोल के बारे में मुझे कुछ बताया गया है। तो मैं कमेंट नहीं कर सकता। निश्चित तौर पर वे इसमें भी कंगना से छोटा रोल नहीं करेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>