दिल्ली की सड़कों पर धक्के खा रही है ये एक्ट्रेस, ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया था ब्लू फिल्म

Jun 10, 2016

नयी दिल्ली (ब्यूरो)। एक वक्त लाइट, कैमरा और एक्‍शन के ग्‍लैमर के चकाचौंध के बीच रहने वाली एक्ट्रेस अलीसा खान आज दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में सड़कों पर भटक रही है। आप सोच रहे होंगे कि हो सकता है कि किसी फिल्म की किसी सीन की शूटिंग चल रही होगी। आप गलत हैं, एक्ट्रेस अलीसा को उनके परिवार वालों ने घर से निकाल दिया है और अब वो धक्के खाने को मोहताज हैंं।

आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि अलीसा मॉडलिंग के साथ ही साथ कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं अलीसा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘आईना’ में लीड रोल में हैं जो संभवत: अगस्त में रिलीज होने वाली है।

अलीसा के बारे में सबसे पहले इंडिया टूडे ने खबर चलाई। इंडिया टूडे से बातचीत में अलीसा ने अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बताया। सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अलीसा खान कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं बल्कि गाजियाबाद शहर बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की पोती हैं। अलीसा ने बताया कि अब उनके दादा और पि‍ता इस दुनिया में नहीं है। 

 

कभी दोस्तों के घर तो कभी मंदिरों में गुजार रही हैं रात

अलीसा खान ने बताया कि उनकी मां और भाई ने उन्हें घर से निकाल दिया है। उन्होंने बताया कि मैं बेघर हूं और सिर छिपाने के लिए कभी मंदिरों तो कभी किसी दोस्त के पास रह रही हूं। अलीसा ने उन्हें घर से बेघर करने की चौंकाने वाली वजह भी बताई है। 

  

प्रेमी ने बना लिया था XXX वीडियो

अलीसा ने बताया कि उन्हें उनके प्रेमी ने धोखा दिया और अलीसा के निजी वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिए। हालांकि मुंबई पुलिस से शिकायत के बाद वीडियो हटा लिया गया लेकिन अलीसा की मानें तो अपने प्रेमी के खिलाफ आवाज उठाना और इस बात को मीडिया के सामने लाने से घर वाले इतने नाराज हुए कि उन्हें घर से ही बेदखल कर दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>