शर्मनाक: CM खट्टर के कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं की उतरवाई गई चुन्नी..

Oct 09, 2017
शर्मनाक: CM खट्टर के कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं की उतरवाई गई चुन्नी..

हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम में महिलाओं के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। जहाँ CM की सभा में शामिल हुई महिलाओं की चुन्नी उतरवाई गई। इतना ही नहीं बल्कि कार्यक्रम के दौरान महिलाओं को चुन्नी उतारने या बदलने की शर्त पर ही एंट्री दी गई।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला शनिवार को भिवानी में हुए हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह का है। जहाँ भीम स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला पहुंची थी। सरकार की इस शर्मनाक हरकत की वजह से महिलाओं को असहज स्थिति से तो गुजरना ही पड़ा। साथ ही कई महिलाएं कार्यक्रम से वापस लौट गईं। हुआ ऐसा कि कई महिलाओं ने काले कपड़े पहने हुई थीं। उन्हें पंडाल में घुसने ही नहीं दिया गया। लेकिन इस में हैरानी की बात ये है कि कार्यक्रम के बाद जब महिलाएं अपनी चुन्नी लेने के लिए आईं तो उनकी चुन्नी भी गायब हो गई, जिसे पुलिस ने उतरवाया था। ऐसे में उन महिलाओं को बिना चुन्नी के ही घर लौटना पड़ा। इस बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि CM को काले कपड़ों से डर लगता है। इसी लिए उन्होंने ऐसी हरकत करवाई।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

दूसरी तरफ इस मामले को विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर विधानसभा में CM से जवाब मांगेंगे। हरियाणा में कोई भी ऐसा वर्ग नहीं छोड़ा जिसे मुख्यमंत्री द्वारा अपमानित नहीं किया गया हो। जहां हरियाणा में ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ की शुरूआत होती है तो उसी राज्य में ऐसी शर्मनाक घटना देखने को मिलती है। इससे तो यही लगता है कि सीएम को महिलाओं की इज्जत की फिक्र नहीं है।

पुलिस का इस मामले में कहना है कि ये एक तरह से रुटीन कदम ही था, ताकि कोई मुख्य अतिथि को काले झंडे न दिखा सके। भिवानी के एसपी सुरेंद्र सिंह भूरिया ने कहा कि जब भी पुलिस इस तरह के कदम उठाती है, हम दूसरी चुन्नी या दुपट्टा देते हैं। हम कानून और नियम बनाए रखने के लिए ऐसे कदम उठाते हैं।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>