शर्मनाक: पत्नी को जुए में हरा पति, जुआरियों ने पति के सामने ही महिला से किया गैंगरेप

Jul 27, 2017
शर्मनाक: पत्नी को जुए में हरा पति, जुआरियों ने पति के सामने ही महिला से किया गैंगरेप

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हिलाकर रख दिया। कोई इंसान इतना गिर सकता है, कोई सोच भी नहीं सकता। जी हां ये मामला है, रिश्तों शर्मसार करने और इंसानो में कितनी हैवानियत बसी हुई है वो दिखने के लिए। इंदौर जिले की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया की दो लोगो ने उसके पति के सामने उसका बलात्कार किया, और उसके पति ने इस बात का कोई विरोध नहीं किया चुपचाप सब देखता रहा और महिला के चीखने और रोने की आवाज़े सुनता रहा।

38 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि, उसका पति रोज जुआ खेलता है, जिसके चलते आज जुवे में मुझे दांव पर लगा दिया और मेरे पति जुवा हार गया।
फिर मुझे उन हैवानो के हवाले कर दिया, उन तीनो ने मेरा बलात्कार किया। बताया महिला कि, हार की वजह से मेरे पति ने इसका विरोध भी नहीं किया।

पुलिस अनुसार, महिला को जुए में जीतने के के बाद आरोपी नौशाद और घनश्याम नामक दो लोगों ने यह दावा करते हुए महिला के साथ पर गैंगरेप किया कि उन्होंने उसे जुए में जीता है। पुलिस ने महिला के बयान पर उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने महिला को आश्वाससन दिया की मामले की जांच कर आरोपियों के साथ सख्त कार्यवाही की होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>