शर्मनाक: पत्नी नहीं तो बेटी के साथ ही बनाता था संबंध…

Sep 14, 2017
शर्मनाक: पत्नी नहीं तो बेटी के साथ ही बनाता था संबंध…

यहाँ एक जाहिल बाप ने बाप-बेटी जैसे पवित्र रिश्ते को तार तार करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। जब जब उसकी पत्नी घर पर नहीं होती थी। वो अपनी बेटी के साथ ही संबंध बनाता था।

बता दें कि ये मामला जबलपुर का बताया जा रहा है। जहाँ बाप ने अपनी बेटी के साथ संबंध बनाता था। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी, और अपनी पहली संतान को जबलपुर उसके ननिहाल भेज दिया था। लेकिन गत वर्ष पिता बेटी के पास गया और फिर पालन पोषण की जिम्मेदारी का हवाला देकर अपनी इस बेटी को अपने घर लेकर आ गया। लेकिन कुछ दिनों बाद जब उसकी पत्नी नहीं रहती तो वो अपनी इस बेटी के साथ ही संबंध बनाता लेकिन लोक लाज के डर से बेटी किसी के सामने मुंह न खोल सकी, और डरी सहमी सबकुछ सहन करती रही।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम

आखिरकार एक पीड़ित किशोरी फिर अपने ननिहाल आ गई। जहाँ उसकी तबियत खराब हो गई, और उसे डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि वो तो गर्भवती है। जिसके बाद उससे पूछताछ की गई जहाँ उसने इस घिनौने सच को सामने लाया। सच्चाई के पता चलते ही इस पूरे मामले की शिकायत जबलपुर पुलिस से की गई। जहाँ पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई के लिए जांच सतना पुलिस को सौंपी।

पुलिस ने करवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन दूसरी तरफ कलयुगी पिता इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। लाख कोशिशों के बावजूद सिर्फ अफसोस जाहिर कर रहा है। और अपने करतूतों पर आंसू बहा रहा है।

ये भी पढ़ें :-  सपा नेता का योगी सरकार पर निशाना- कहा, RSS के एजेंडे पर काम कर रही है सरकार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>