शर्मनाक: हजार रूपये की चोरी के शक में दो छात्राओं को किया गया निर्वस्त्र

Jan 11, 2018
शर्मनाक: हजार रूपये की चोरी के शक में दो छात्राओं को किया गया निर्वस्त्र

मध्यप्रदेश में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है, जहाँ पर एक स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राओं के ऊपर चोरी के इल्जाम लगाते हुए उन्हें निर्वस्त्र किया गया। दोनों पीड़ित छात्राओं ने इस घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज़ करबाई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्यप्रदेश के आदिवासी बहुल अलीराजपुर जिले के एक स्कूल में पढ़ने वाली सहपाठी छात्रा के एक हजार रूपये चोरी होने के मामले में दो महिला टीचर्स ने 11वीं में पढ़ने वाली छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनकी तलाशी ली। इलाके के सब इंस्पेक्टर शंकरसिंह जमरा के मुताबिक़ कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल जोबट में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की दो छात्राओं ने अपने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि उन्ही की कक्षा में पढ़ने वाली उनकी सहपाठी छात्रा के 1000 रूपये गायब हो गए थे। उस छात्रा की शिकायत पर स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उनकी निर्वस्त्र करके तलाशी ली।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

पीड़ित छात्राओं ने उन पर आरोप लगाते हुए बताया कि पहले तो उनकी तलाशी बिना कपड़े उतारे ली गयी, जब कुछ नहीं मिला फिर हमें एक कमरे में ले जाकर तलाशी के नाम पर हमे निर्वस्त्र किया गया। लेकिन हमारी तलाशी के बाद उन्हें हमारे पास कुछ नहीं मिला, इलाके के सब इंस्पेक्टर शंकरसिंह जमरा ने बताया कि हमने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज़ कर ली है, हम हर तरीके से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

इस मामले में कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल जोबट के इन्चार्ज प्रिंसिपल प्रभू पंवार के मुताबिक यह बात सही है कि स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के 1000 रूपये चोरी हुए है और उसकी शिकायत पर दोनों छात्राओं की सामान्य तलाशी ली गयी है, लेकिन उन छात्राओं की निर्वस्त्र करके तलाशी का आरोप बिलकुल बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>