शर्मनाक: खंभे से बांधकर पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स में डाली मिर्च, और फिर उसके आशिक के साथ..

Jul 18, 2017
शर्मनाक: खंभे से बांधकर पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स में डाली मिर्च, और फिर उसके आशिक के साथ..

आज हम भले ही देश को डिजिटल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हों, लेकिन आज भी देश के कई कोनों पर जंगल का कानून चल रहा है। रोज ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो माथे पर कलंक लगा देती हैं। इन दिनों एक ऐसी ही घटना आदिवासी समाज में हुई है, जो उनके माथे पर कलंक लगाने के लिए काफी है। जहाँ एक शंकालु पति ने अपनी पत्नी पर जुल्म ढाने की हद की कर दी। और यह सब गांव की महिला पंच के सामने हुआ लेकिन, महिला पर हो रहे इस अत्याचार का किसी ने भी विरोध नहीं किया।

ये भी पढ़ें :-  इंडिया मे रहना है तो मोदी मोदी कहना होगा, कांग्रेस नेता सलमान निज़ामी को दी गई मौत की धमकी

बता दें कि ये घटना डेढ़ साल पुरानी है। लेकिजालिम न 12 जुलाई को जब महिला ने अपने साथ हुए इस मामले को पुलिस के सामने रखा तब जाकर पूरा मामला सामने आया। हुआ ये कि चिचोड़ गांव में रहने वाला एक परिवार अपने तीन बच्चों के साथ रहता था। पति शंकालु प्रवृत्ति का था। उसको अपनी पत्नी के साथ किसी और के साथ संबंध का शक था। जिसकी वजह से एक बार पति ने उसको और उसके साथ पत्नी को खंभे से बांध दिया, और पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च डालकर उन दोनों की खूब पिटाई की। मारने के बाद पत्नी को घर से बाहर कर दिया। ये सब गांव की महिला पंच की मौजूदगी में हुआ। और जिस शख्स पर उसको शक था, उस पर उसने 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया।

ये भी पढ़ें :-  मस्ज़िद का मालिक कोई मौलाना नहीं बल्कि अल्लाह है, अयोध्या में मस्ज़िद थी और मस्ज़िद ही रहेगी: औवेसी

इस बारे में जब उसकी पत्नी से पूछा गया तो उसने कहा कि, ‘मेरे पति के दोस्त के साथ मेरे संबंध का आरोप लगाकर मुझे उसके साथ खंभे से बांध दिया, और पूरी रात खूब पिटाई की, इतना ही नहीं मेरे पति ने मेरे प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च डालकर मुझे टार्चर किया। इसके बाद एक पोटली में कुछ कपड़े रखकर मुझे घर से बाहर निकाल दिया, अब मैं अपने बच्चों को देखने के लिए तड़प रही हूं, मुझ पर अत्याचार करने वाले पति पर आज तक किसी भी तरह की कोई कारवाई नहीं की गई है। पति की इस शंका के चलते मेरी जिंदगी ही बरबाद हो गई है।’

ये भी पढ़ें :-  स्वतंत्रता दिवस के जश्न पर महाराष्ट्र के किसानों पर बरसे डंडे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>