शर्मनाक: पत्नी पर था अफेयर का शक, सरेआम पति ने की पिटाई और फाड़ दिए कपड़े

Oct 28, 2017
शर्मनाक: पत्नी पर था अफेयर का शक, सरेआम पति ने की पिटाई और फाड़ दिए कपड़े

ताजनगरी में एक शख्स ने अपने साथि‍यों के साथ मिलाकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी के कपड़े तक फाड़ दिए। जो पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना न्यू आगरा थानाक्षेत्र के लायर्स कालोनी का है। जहां पीड़ि‍त महिला नूपूर ने बताया कि, ”लायर्स कालोनी में रहने वाले विनय शर्मा से मुझे प्यार हो गया था। लेकिन परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए तो तीन साल पहले हम दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन शादी के बाद परिवारवाले मान गए अौर मेरे परिवार ने फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन देकर मुझे विदा किया।”

आगे उन्होंने बताया कि “शादी के बाद कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन, कुछ दिन गुज़रने के बाद से विनय का रंग ढंग बदलने लगा। वो रोजाना शराब पीकर घर आता और मुझे मारता-पीटता रहता। हद तो तब हो गई जब उसने छह महीने पहले मेरा हाथ भी तोड़ दिया था। लव मैरिज की वजह से ये बात मैंने किसी को नहीं बताई, वो मुझे पड़ोस के लड़कों और रिश्तेदारों से अफेयर रखने की बातें कहता था। हमेशा कहता था कि तेरी जिंदगी बर्बाद करने के लिए ही शादी की है। आखिरकार मारपीट और शक से तंग आकर बीते अप्रैल में मैं घर छोड़कर मायके चली आई।”

“जब 25 अक्टूबर को मैं ससुराल लौटी, तो 26 अक्टूबर की रात अचानक विनय चार-पांच साथियों के साथ आया और मुझे फोर्थ फ्लोर के फ्लैट से निकाल कर जमकर पीटा और ढाई साल के बच्चे को किडनैप कर लिया। वो जबरदस्ती मुझे कार में बैठा लिया। जिसके बाद में चिल्लाने लगी, मेरे चिल्लाने पर किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को इस की सूचना दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही महिला शांति सेना की कुंदनिका शर्मा मौके पर पहुंचीं और मुझे थाने ले गईं।”

इस मामले में आरोपी पति विनय ने बताया कि “मेरी पत्नी से बच्चे की कस्टडी का मामला कोर्ट में चल रहा है। पत्नी का कैरेक्टर ठीक नहीं है। वो मेरे बेटे को 20 लाख रुपए में बेचना चाहती है। गुरुवार को वो घर में ताला तोड़कर घुसी और बच्चे को ले जाना चाह रही थी। मैंने बच्चे को बचाया तो उसने मारपीट करना शुरू कर दी।” एएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि “दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>