शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

Feb 02, 2018
शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

देश में अपराध की घटनाएं हर आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं और ऐसी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिसके बारे में सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। एक ऐसा ही अजीब किस्म का अपराध प्रकाश में आया है। जो काफी चौकाने वाला है। जहाँ पर अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को बंधक बनाया और उसकी शादी से पहले ही उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला।

बता दें कि ये घटना मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की है। मिली जानकारी के मुताबिक कैलारस थाना इलाके के पचोखरा गांव में रहने वाले युवक का शुक्रवार यानी दो फरवरी को लगुन और फलदान होना था। लेकिन उस से पहले ही कुछ बदमाशों ने एक युवक को बंधक बनाया और उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। फिलहाल, घायल युवक को हॉस्पिटल में में भर्ती कराया गया। लेकिन हमलावर कौन थे और उन्होंने युवक के प्राइवेट पार्ट ही क्यों काटा। इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

ऐसा बताया जा रहा है कि हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल और जिला हॉस्पिटल दोनों जगहों पर जांच के लिए पहुंची हुई है। प्रारंभिक जांच में युवक के साथ हुई हैवानियत की वजह और हमलावरों दोनों का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन पुलिस दबे स्वरों में स्वीकार रही है कि हमले की वजह युवक की शादी से कनेक्शन हो सकता है। जिसकी पुलिस काफी बारीकी से जांच कर रही है। और कह रही है कि बहुत जल्द उन बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>