शर्मनाक: पहले किशोरी का किया रेप, फिर तेजाब से नहलाकर उतारा मौत के घाट

Sep 11, 2017
शर्मनाक: पहले किशोरी का किया रेप, फिर तेजाब से नहलाकर उतारा मौत के घाट

महिलाओं के लिए तमाम तरह के संगठन बनाकर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन महिलाओं का रेप और उनकी हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। और इस तरह से घट रही घटनाओं पर सरकार भी खामोश बैठ कर तमाशा देख रही है जिसका अंदाज़ा आप बिहार की दिल दहला देने वाली रिपोर्ट से लगा सकते हैं।

बता दें कि ये मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है। जहाँ दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए पहले तो एक युवती का बलात्कार किया फिर उसे तेजाब से नहलाकर मौत के घाट उतार दिया। मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, हसपुरा थाना पुलिस ने रघुनाथपुर गांव के पास से युवती का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए फिजिकल तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह रोजाना रनिंग (दौड़ना) कर रह ही थी। और रोज़ की तरह शनिवार को भी युवती रनिंग के लिए ही निकली थी। लेकिन वो लोट कर घर नहीं आई। घर वालों के मुताबिक, 10 बजे तक जब वो घर नहीं लोटी तो परिवार के लोगों ने उसके सहेलियों से पूछताछ की, लेकिन वहां से भी इनको कोई जानकारी नहीं मिली पाई। जिसके बाद परिजनों ने शहरतेलपा ओपी थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज करवानी चाही लेकिन, पुलिस ने युवती के शाम तक लौटने की उम्मीद जताकर उनको लौटा दिया।

ये भी पढ़ें :-  40 साल से बन रहे नहर का टूटा बाँध, आज उद्घाटन करने वाले थे नितीश कुमार

युवती के मेडिकल होने के बाद सिविल सर्जन डॉ. रामप्रताप सिंह ने उसके साथ रेप की पुष्टि की है। पुलिस की ओर से जारी बयान में भी कहा गया है कि ‘शव की हालत देखकर कहा जा सकता है कि रेप से पहले युवती के साथ मारपीट की गई है। शायद उसने रेप का विरोध किया होगा। शव पर कई जगह चोट के निशान हैं। रेप के बाद सबूत मिटाने के इरादे से उसके ऊपर तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है। ‘ इस बारे में परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से युवती की हत्या हुई है। क्योंकि अगर पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पहले ही छानबीन में जुटती तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

ये भी पढ़ें :-  PM मोदी की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाए गए SI की सड़क हादसे में मौत..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>