शर्मनाक: पहले प्रेमी के साथ बनाया शारीरिक संबंध फिर रची साजिश, खुले ये चौकाने वाले राज

Sep 25, 2017
शर्मनाक: पहले प्रेमी के साथ बनाया शारीरिक संबंध फिर रची साजिश, खुले ये चौकाने वाले राज

एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में एक शर्मनाक काम को अंजाम दिया, लेकिन आपने इस शर्मनाक काम को छिपाने के लिए उसने एक साजिश भी रची। शुरू में वो कामियाब भी रही लेकिन जब मामला पुलिस तक पहंचा तो इस की सच्चाई सामने आने में ज्यादा देर नहीं लगी।

बता दें कि ये मामला पूर्वी दिल्ली का है जहाँ पर हुई चोरी की घटना में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कि चोर कोई और नहीं बल्कि लड़की का ही प्रेमी है। जिसके लिए लड़की ने अपने चोर प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था और उसने ऐसा ही किया। जांच कर रही पुलिस की मिली रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला ये है कि लड़की की गली में ही रहने वाले एक युवक जिसका नाम अनीश बताया जा रहा है। जिस से युवती की लगातार बातचीत होती रहती है। जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। इन दोनों ने साल 2015 में चुपचाप शाहदरा में निकाह भी कर लिया था। लेकिन इस बात की खबर इनके परिवार वालों को नहीं थी।

ये भी पढ़ें :-  नर्स का FB अकाउंट हैक कर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ ऐसा....

इस बीच जब लड़की के घर वालों ने उसकी शादी की बात कहीं दूसरी जगह चलानी शुरू की, तो लड़की और लड़के ने मिलकर एक प्लान बनाया जो घर के रुपये व जेवरात लूटने के थे। रची गई साजिश के मुताबिक मंगलवार की शाम अनीश उसके घर पहुंच गया। दूसरी तरफ प्रेमिका ने अपनी छोटी बहन को कमरे में बंद कर दिया, और रुपये व जेवरात अनीश के हवाले कर खुद के हाथ-पैर बंधवा लिए। जिसके बाद अनीश माल लेकर वहां से चला गया। जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो युवती ने लूट की बात बताई। लड़की के प्लान के मुताबिक इसको पूरा यकीन था। कि यदि वह पिता से कहेगी कि चोरों ने लूटपाट से पहले उसका रेप किया है। तो उसके परिजन कभी भी पुलिस थाने में लूटपाट की शिकायत नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें :-  हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

लड़की के पिता पुलिस थाने आकर 20 लाख की नकदी व 10 लाख रुपये के गहने लूटने की थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दिया। लेकिन बेटी से दुष्कर्म की बात उन्होंने पुलिस को नहीं बताई। जिसके बाद पुलिस ने 12 घंटे के अंदर युवती व उसके प्रेमी को धर-दबोचा। जब पुलिस ने उसके प्रेमी से पूछना शुरू किया तो वह ढेर के मारे पूरी बात पुलिस को बता दी। उसने बताया कि वो युवती के कहने पर दो लाख की नकदी और आठ लाख रुपये के गहने लूटे थे।

आगे उसने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। उसका प्लान था। कि अगर घर वाले पुलिस से शिकायत करते और पुलिस युवती का मेडिकल टेस्ट करवाती, तो दुष्कर्म की पुष्टि होती। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। परिजनों के बताने के मुताबिक उनकी बेटी का 26 नवंबर को निकाह तय किया गया था। लेकिन वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। इसलिए उसने लूट कराई। उसकी साजिश थी कि निकाह के बाद वह तलाक लेकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगेगी। लेकिन वो अपने मकसद में नाकाम हो गई, और पुलिस ने रकम और गहने उनके पास से बरामद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें :-  बदला 'मुगलसराय रेलवे स्‍टेशन' का नाम, अब पहचाना जाएगा 'पंडित दीनदयाल उपाध्याय' के नाम से
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>