शर्मनाक: समस्याएं लेकर पहुंचे किसानों को शिवराज के अधिकारी ने बनाया मुर्गा

Nov 09, 2017
शर्मनाक: समस्याएं लेकर पहुंचे किसानों को शिवराज के अधिकारी ने बनाया मुर्गा

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। जहाँ दो किसान राशन दुकान पर खाद्यान नहीं मिलने की शिकायत लेकर स्थानीय एसडीएम के पास पहुंचे थे। लेकिन वहां के एसडीएम ने इन किसानों की समस्या का निवारण करने के बजाय दोनों किसानों को मुर्गा बनने की सज़ा दे डाली।

बता दें कि मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों के सीनों को गोलियों से छलनी करने वाली शिवराज सरकार अब राज्य के किसानों को मुर्गा भी बना रही है। जहाँ टीकमगढ़ जिले में दो किसानों के साथ ये घटना सामने आई है। कि जब दो किसान राशन दुकान पर खाद्यान नहीं मिलने की शिकायत लेकर जिले के जतारा एसडीएम आदित्य सिंह के पास पहुंचे। तो उन्होंने किसानों की समस्या का निवारण करने के बजाए किसानों को मुर्गा बना दिया।

इन दिनों पीड़ित किसानों की पहचान जगदीश यादव और शोभा यादव के रूप में हुई है। किसानों के मुताबिक वो दोनों राशन की दुकान पर खाद्यान वितरित नहीं किए जाने की शिकायत लेकर वहां पहुंचे थे। उनका आरोप है कि उनकी शिकायत सुनने के बजाए एसडीएम ने उल्टा उन्हें ही अपने ऑफिस में मुर्गा बनने को मजबूर कर दिया। लेकिन दूसरी तरफ एसडीएम आदित्य सिंह ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि दोनों किसान उनके पास मुलाकात के लिए आए थे, लेकिन ‘मुर्गा’ बनाए जाने की बात बिलकुल गलत है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों विरोध प्रदर्शन कर लौट रहे किसानों के टीकमगढ़ पुलिस ने कपड़े उतारकर उन्हें हवालात में बंद कर दिया था। जिसके बाद इस घटना को लेकर काफी जमकर बवाल मचाया गया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>