शर्मनाक: गाय के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया युवक, फिर जो हुआ…

Aug 03, 2017
शर्मनाक: गाय के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया युवक, फिर जो हुआ…

इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से एक खबर वायरल हो रही है। जिस के मुताबिक एक युवक ने इंसानियत की सारी हदों को पर करते हुए उसने एक घिनोना काम किया है जो सबको हैरान कर देने वाला है। उस युवक ने जानवरों में सबसे मासूम गाय को भी नहीं छोड़ा।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला उत्तराखंड के सतपुली का है। जहाँ लोगों ने एक युवक को गाय के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर लोगों ने उसकी जमकर पीटाई कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार ये घटना बुधवार की सुबह करीब 9 से 10 बजे की है। जहाँ सतपुली में किराए पर रहने वाले एक युवक को लोगों ने उसके मकान मालिक की गाय के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें :-  मस्ज़िद का मालिक कोई मौलाना नहीं बल्कि अल्लाह है, अयोध्या में मस्ज़िद थी और मस्ज़िद ही रहेगी: औवेसी

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक कारपेंटर का काम करता है, और यहाँ सतपुली में एक किराए के मकान में रहता है। लेकिन वहां के लोगों ने उसको मकान मालिक की गाय के साथ दुष्कर्म करते हुए देखा लिया जिसके बाद पहले तो उसकी पिटाई की, उसके बाद फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन जब इसकी खबर बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिली तो उन्होंने थाने में जमकर हंगामा किया। और पुलिस से आरोपी को भीड़ के हवाले करने की मांग की। लेकिन पुलिस ने आरोपी को भीड़ के हवाले करने से इंकार कर दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>