शर्मनाक: लालच देकर 87 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

Dec 07, 2017
शर्मनाक: लालच देकर 87 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक मासूम के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। जहाँ पर एक 87 साल के बुजुर्ग पर 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहाँ पर एक 87 साल के बुजुर्ग ने एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस शर्मनाक घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी बुजुर्ग ने 4 दिसंबर को रोहिणी इलाके के अस्थायी खाद्यान्न भंडार के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को पहले उसे लालच देकर अपने करीब लाया और उसके फिर उसके साथ इस शर्मनाक काम को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें :-  योगी राज में प्रदेश पर चढ़ा भगवा का खुमार, थाने पर भी चढ़ा भगवा रंग

पुलिस के बाटने के मुताबिक उस खाद्यान्न भंडार में छत नहीं थी। जहाँ आरोपी मासूम बच्ची के साथ जबर्दस्ती कर रहा था। इतने में एक महिला ने अपने घर के छज्जे से आरोपी को लड़की के साथ जर्बदस्ती करते देखा लिया और देखते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिस से आस-पास के लोगों को इस घटना के बारे में पता तो चल गया। लेकिन आरोपी शोर सुनते ही वहां से भाग निकला। जिसके बाद वहां जमा लोगों ने पुलिस को सूचित किया और बच्ची को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

पुलिस के बताने के अनुसार आरोपी को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश के CM योगी की तस्वीर से शादी करने वाली 4 महिलाओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज़
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>