शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

Feb 02, 2018
शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

देश में अपराध की घटनाएं हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। हर आए दिन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठते रहते हैं। सड़क, बस, ट्रेन या फिर हवाई जहाज हर जगह महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही शर्मनाक मामला अभिनेत्री के साथ ट्रेन में आया जब वो सो रही थी।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला बुधवार रात को केरल में चलती ट्रेन में एक मलयालम अभिनेत्री के साथ हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक ये शर्मनाक घटना कन्नूर से तिरुवनंतपुरम जा रही ट्रेन में हुई है। पुलिस ने बताया कि केरल की रहने वाली मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री बुधवार की रात कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही थी। लेकिन रात में वह अपनी सीट पर सो रही थी और सामने वाली सीट पर एक व्यक्ति भी सो रहा था। अभिनेत्री के बताने के अनुसार, जब वो सो रही थी उसी समय उसने महसूस किया कि कोई उसके होंठों को रगड़ रहा है। अभिनेत्री का कहना है कि जब उसने अपनी आंख खोली तो एक व्यक्ति का हाथ उसके होंठों पर था। अभिनेत्री का कहना है कि उसने तुरंत उसका हाथ पकड़ा और रोशनी के लिए स्विच ऑन किया।

अभिनेत्री ने बताया कि लाइट जलाकर उसने मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई नहीं आया। फिर अभिनेत्री टीटी के पास गई और उन्होंने पुलिस बुलाई और वे लड़को को अपने साथ ले गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी 40 वर्षीय अंतो बोस को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है की अंतो बोस के खिलाफ भारतीय दड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>