शर्मनाक: दलित छात्रा का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला, दुष्कर्म की आशंका..

Sep 27, 2017
शर्मनाक: दलित छात्रा का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला, दुष्कर्म की आशंका..

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बहुत ही शर्मनाक घटना हुई है। जहाँ एक दलित छात्रा का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। परिजनों ने छात्रा के दुष्कर्म के बाद ग्लानिवश आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है।

बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है। वहां के गायत्री नगर में सोमवार की शाम एक दलित छात्रा का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला। इस पुरे मामले की जानकारी देते हुए शहर कोतवाल डी पी तिवारी ने मंगलवार की शाम शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद बुधवार को बताया कि गायत्री नगर मोहल्ले की एक स्नातक छात्रा का शव सोमवार की शाम खाली घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। घटना के समय मृतका के अलावा घर में कोई नहीं था। लेकिन वहां उसके शव के पास एक मोबाइल फोन पड़ा हुआ मिला है। जिस को परिजन खुद का नहीं बता रहे हैं। जिसके बाद अब बरामद हुए फोन के कॉल डिटेल की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें :-  हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को झटका, अब सलमान खान करेंगे BJP के लिए प्रचार

इस बारे में मृतका के भाई लक्ष्मी का कहना है कि उनके मां-बाप उनके साथ नहीं रहते बल्कि वो गांव में रहते हैं। लेकिन वह अपनी पत्नी और बहन के साथ बांदा में रह रहा है। जिस समय ये घटना हुई है उस वक्त घर में उनकी बहन अकेली थी। उन्होंने आशंका जताते हुए बताया कि खाली घर पाकर किसी ने बहन के साथ दुष्कर्म या छेड़खानी की होगी और इसी ग्लानिवश उसने आत्महत्या कर ली होगी, क्योंकि शव के पास पड़ा हुआ फोन भी किसी बाहरी व्यक्ति का ही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>