शर्मनाक:जेल में बंद चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी को कुछ हमलावर ने की अगवा करने की कोशिश

Jan 29, 2018
शर्मनाक:जेल में बंद चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी को कुछ हमलावर ने की अगवा करने की कोशिश
बरेली जिले के क़स्बा नवाबगंज में कुछ गुंडों ने नगर पालिका की चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी को अगवा करने की कोशिश की, जिसके बाद चेयरमैन शहला ताहिर का परिवार इस घटना को लेकर दहशत में आ गया।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क़स्बा नवाबगंज की चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी को कुछ हमलावारों ने पीलीभीत वाले बाईपास पर डोहरा मोड़ के पास उनकी गाड़ी को रोककर अगवा करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी की गाड़ी के आगे स्कॉर्पियों समेत दो गाड़ियों को लगा दिया गया था। जिसके बाद हमलावारों ने राइफल लेकर उन्हें धमकाया और गाड़ी का लॉक खुलवाने की कोशिश की। इस घटना की शिकायत एसएसपी को फ़ोन पर दी गयी।
बता दे कि मिली जानकारी के मुताबिक नगर पालिका की चेयरमैन शहला ताहिर के जेल जाने के बाद इस वक़्त उनकी पैरवी मिलाई और सारा इंतजाम उनकी बेटी समन ताहिर ही कर रही है। बताया जा रहा है कि चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी समन इस वक़्त शहर के आकाशपुरम में अपनी बुआ के पास रहती हैं। समन ने इस घटना के बारें में बताते हुए कहा कि, “वह डीडीपुरम से अपनी गाड़ी से लौट रहीं थीं, उनकी गाड़ी को उनका ड्राइवर परवेज चला रहा था, ड्राइविंग सीट के पास पालिका के कर्मचारी अरशद बैठे हुए थे, जबकि समन ताहिर पिछली सीट पर बैठी हुई थी।” इस घटना के बारें में समन ताहिर ने आगे बताते हुए कहा कि, “उसी दौरान पीलीभीत बाईपास पर डोहरा चौराहा और सुरेश शर्मा नगर चौराहे के बीच उनकी गाड़ी से स्कार्पियो और एक अन्य गाड़ी ने ओवरटेक किया, जिसके बाद दोनों गाड़ियां समन की गाड़ी के आगे पीछे लगा दीं गयी।”
नगर पालिका चेयरमैन की बेटी समन ताहिर ने उन हमलावरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “पिछले दिनों हुए चुनाव में चुनाव लड़ चुकीं एक पार्टी की महिला प्रत्याशी के पति ने तीन समर्थकों को लेकर वह अपनी गाड़ी से राइफल लेकर उतरे और उन हमलावरों ने समन ताहिर को काफी धमकाया और उन्हें अगवा करने की कोशिश भी की।” इस घटना के बारें में समन ने आगे बताते हुए कहा कि, “लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ी का लॉक नहीं खोला, वह हमलावर काफी देर तक चेयरमैन की बेटी की गाड़ी के शीशे पर बट को मरते रहे” समन ने बताया कि, “उसी दौरान पीछे से कुछ और भी गाड़िया आ गईं, समन ने तुरंत अपने ड्राइवर को गाड़ी बैक करके दौड़ाने के लिए कहा, जिसके बाद चेयरमैन की बेटी समन ताहिर अपनी गाड़ी को लेकर सीधे अपनी बुआ के घर आकाशपुरम में पहुंचीं।” वहां पहुंचकर नगर पालिका की चेयरमैन की बेटी समन ताहिर ने इस घटना की एसएसपी को काल की, एसएसपी ने उनके साथ हुई इस घटना की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
नवाबगंज नगर पालिका की चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी समन ताहिर ने बताया कि, “वह इस मामले में सोमवार को एफआईआर करायेंगे” आगे उन्होंने घटना के बारें में बताते हुए कहा कि, “हमलावर कह रहे थे कि शहला से कह दो कि इस्तीफा दे दें, अगर चेयरमैन पद से इस्तीफा नहीं दिया तो वह मां बेटी को गोली मार देंगे ” चेयरमैन शहला ताहिर की बेटी समन ताहिर ने उन हमलावरों के बारें में बताते हुए कहा कि, “आरोपी हमलावर नवाबगंज के रहने वाले हैं, उनकी मां से चुनावी रंजिश मानते हैं, इस वजह से वह लोग पहले भी घेराबंदी कर चुके हैं, वह उनकी गाड़ी को जानती हैं एक दो बार पहले भी गाड़ी ने उन्हें घेरा है।”
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>