शर्मनाक: चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर लौट रही छात्रा का रेप

Aug 15, 2017
शर्मनाक: चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस मनाकर घर लौट रही छात्रा का रेप

स्वतंत्रता दिवस के जश्न के बीच चंडीगढ़ में एक ऐसी घटना हुई है, जिसे सुनकर आपका कलेजा बैठ जाएगा। यहां 8वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया, और उसके बाद उसकी हत्या करने की भी कोशिश की गई।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना चंडीगढ़ के सेक्टर 23 की है। जहां एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ‘स्वतंत्रता दिवस’ का जश्न मनाने के बाद अपने घर की ओर लौट रही थी। लेकिन, रास्ते में आरोपी ने छात्रा को अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद उसको चिल्ड्रेन पार्क ले जाकर उसके साथ रेप किया और इतना ही नहीं बल्कि छात्रा को जान से मारने की कोशिश भी की। लेकिन, किसी तरह छात्रा आरोपी के चंगुल से आज़ाद हुई और वहां से अपने घर पहंच कर परिजनों को इस घटना की पूरी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें :-  रेप के आरोप में घिरे 'फलाहारी बाबा' हुए गिरफ्तार, सामने आई सच्चाई

पुलिस रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा के बयान के आधार पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है। पुलिस ने चिल्ड्रन पार्क जाकर वहां के आसपास की तलाशी ली और लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन किसी तरह की जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिल सकीय है। दूसरी तरफ पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

इस में सबसे हैरानी वाली बात ये है कि अभी कुछ ही रोज़ गुज़रे हैं जहाँ चंडीगढ़ में ही एक IAS अफसर की बेटी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। अभी वो मामला चल ही रहा था। कि ये दूसरा शर्मनाक मामला सामने आया है, और ऐसे दिन में जब पूरा देश अपनी आज़ादी का जश्न बड़े धूम-धाम से मना रहा है।

ये भी पढ़ें :-  BHU बवाल: छात्राओं का आरोप- कहा, आधी रात में सुरक्षाकर्मियों ने हमें हॉस्टल में घुसकर मारा
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>