शर्मनाक: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ युवक ने की बदतमीजी

Jan 08, 2018
शर्मनाक: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ युवक ने की बदतमीजी

क्रिकेट दुनिया के भगवान कहे जाने वाले और राज्यसभा सांसद क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक शख्स ने सारा को फोन किया और उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे हैं।

बता दें कि मिली रिपोर्ट के मुताबिक सारा तेंदुलकर को युवक ने करीब 20 बार फोन कर उनको भद्दे कमेंट भी किए। इतना ही नहीं बल्कि सारा को किडनैप करने की भी धमकी भी दी। जिसकी शिकायत सारा ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में कुछ दिन पहले दर्ज कराई थी कि कोई शख्स फोन करके उन्हें बार बार परेशान कर रहा है। पुलिस ने ये मामला हाईप्रोफ़ाइल होने की वजह से इस मामले को गंभीरता से लिया और जांच शुरू की। जांच में पुलिस ने कोलकाता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस युवक को तेंदुलकर के घर का नंबर कहां से मिला है।

ये भी पढ़ें :-  जब शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, 'तो बदले में पाकिस्तान से मिला ऐसा जवाब'

आरोपी युवक का नाम देवकुमार मैती बताया जा रहा है। जिसे मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस की सहायता से गिरफ्तार किया, जिसे अब मुंबई में ला कर पूछताछ की जाएगी। इस बारे में पुलिस ने बताया कि आर्टिस्ट का काम करने वाला आरोपी मैती ने बताया कि वह सारा को पसंद करता है और सारा से शादी करना चाहता है। इसीलिए वह फोन कर उसे अपने दिल की बात कहता था। आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह कुछ महीने पहले ही काम करने के लिए कोलकाता से मुंबई आया था तभी उसे सारा तेंडुलकर का नंबर मिला और वह सारा को फोन करने लगा।

ये भी पढ़ें :-  इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>