शर्मनाक: बेटी होने पर पति ने मारीं प्राइवेट पार्ट पर 24 लातें, ससुर ने फाड़े महिला के कपड़े

Dec 16, 2017
शर्मनाक: बेटी होने पर पति ने मारीं प्राइवेट पार्ट पर 24 लातें, ससुर ने फाड़े महिला के कपड़े

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ पर एक महिला को उसके पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर लातों की बारिश की और करीब-करीब 24 बार लातें मारी, और उसके ससुर ने भी इस शर्मनाक काम में कोई कमी रहने नहीं दी, ससुर ने महिला के कपड़े खींच कर उसे बिना कपड़ों के कर दिया।

बता दें कि मिली रिपोर्ट्स के अनुसार ललितपुर के काशीराम कॉलोनी की रहने वाली 22 साल की वर्षा ने 3 साल पहले मगरपुरा के रहने वाले अक्षय राजा से लव मैरिज की थी। शादी के 1 साल बाद दोनों को एक बेटी हुई। महिला का आरोप है कि उसके बाद अक्षय के बिहैवियर में चेंज आ गया और वो उससे मारपीट करने लगा। पिछले कुछ दिनों से तो वो शराब पीकर घर आने लगा था। महिला ने उसे कई बार समझाने की कोश‍िश की लेकिन वो नहीं समझा। उसके साथ साथ महिला का आरोप है कि इस बीच उसका ससुर भी उसके साथ गंदी हरकतें करता रहा। लेकिन हद तो तब हो गई जब 10 दिसंबर को महिला की उसके साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस झगड़े में उसके ससुर भी बोलने लगे।

इस झगड़े में उन्होंने पीड़िता के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। और उसकी बेटी को छीनकर उसे घर से निकाल दिया। इससे पहले अक्ष्य ने उसके साथ मारपीट की जहाँ उसने महिला के प्राइवेट पार्ट पर 24 बार लातें मारी। और उसके ससुर ने महिला के कपड़े खींच कर उसे बिना कपड़ों के कर दिया। इस मारपीट में महिला को काफी गंभीर चोटें आईं। जिसे पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो CO सदर हिमांशु गौरव ने इस मामले में बताया है कि, काशीराम कॉलोनी की रहने वाली महिला के आरोपों पर आरोप‍ियों के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे। उन के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>