शर्मनाक: नीतीश की पुलिस ने महिलाओं को लातों से मारा और कपड़े भी फाड़े

Dec 15, 2017
शर्मनाक: नीतीश की पुलिस ने महिलाओं को लातों से मारा और कपड़े भी फाड़े

महिलाओं के खिलाफ दिनों दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है। अभी तक वो गुंडों और बदमाशों की हरकतों से परेशान हुआ करती थीं लेकिन अब एक ऐसा शर्मनाक मामला बिलकुल उसके उल्टा देखने को मिला जहाँ पर पुलिस ने जमकर महिलाओं पर लाठी और लातों की बारिश करते हुए नज़र आए। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला बिहार के भागलपुर जिले का है। जहाँ डीएम कार्यालय में अपनी मांगों को लेकर भूमिहीन किसानों पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने डीएम ऑफिस से महिलाओं को घसीटते हुए बाहर निकाला। इस लाठीचार्ज और पत्थरबाजी में वहां की कई महिलाओं को काफी गंभीर चोटें आईं, घायल इन महिलाओं का इलाज वहां के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। बता दें कि भूमिहीन किसान कई दिन से जमीन की मांग को लेकर डीएम कार्यालय में धरना और अनशन कर रहे थे। इसी को लेकर पुलिस ने तो सारी हदों को पार ही कर दिया और उन पर लाठीचार्ज कर दिया।

इस घटना के सामने आने के बाद बिहार में सियासत काफी गर्म हो गई है। जहाँ वाम दल ने पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में विरोध मार्च निकाले हुए है। और उन्होंने ये मांग भी की है कि दोषी पुलिसकर्मियों, अनुमंडल अधिकारी और डीएम की बर्खास्तगी की जाए। वहीँ भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने पुलिस की तरफ से की गई इस कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि ‘वह इस घटना को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाएंगे।’ उन्होंने भूमिहीन किसानों की मांग को लेकर कहा कि ‘उनकी मांग जायज है, और उनकी मांग को पूरा किया जाना चाहिए।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>