शर्मनाक: मुस्लिम महिला बोली- शौहर ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर देने लगा तलाक की धमकी

Dec 22, 2017
शर्मनाक: मुस्लिम महिला बोली- शौहर ने बनाया अश्लील वीडियो और फिर देने लगा तलाक की धमकी

हर आए दिन महिलाओं के साथ हो रही छेड़-छाड़ और रेप जैसी शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं। जिस से बचने के लिए ऐसा बताया जा रहा है कि महिलाएँ बीना किसी काम के अपने घरों से न निकलें मगर जब घर में रहकर ही महिलाएँ सुरक्षित न रह पाएं तो बाहर से सुरक्षा कौन करेगा।

बता दें कि कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेमनगर क्षेत्र से शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ पर एक महिला ने अपने पति पर शादी के बाद उसके अंतरंग पलों की वीडियो बनाने और उसके साथ मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की दो माह पहले बरेली के कांकरटोला निवासी युवक से शादी हुई थी। इस मामले में महिला ने बताया कि पति उसके साथ अप्राकृतिक सैक्स भी करता है। दबाव बनाकर उसने कई बार अप्राकृतिक सैक्स भी किया, जहाँ इसके उसने अश्लील वीडियो बना लिए हैं। इसके बाद अब वो बदनाम और तलाक देने की धमकी दे रहा है। लेकिन जब महिला ने इस मामले की शिकायत सास-ससुर से की तो उन्होंने इज्जत की दुहाई देकर इस मामला को दबाने के लिए कहा।

आगे महिला ने बताया कि ससुर ने कहा कि वह अपने बेटे को समझा देंगे। लेकिन इसके बाद से मामला और बिगड़ गया पति ने और जबर्दस्ती शुरू कर मारपीट कर घर से निकाल दिया। आखिरकार पत्नी दुखी होकर पुलिस कप्तान के कार्यालय में पहुँची और अपनी ससुरालियों और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति शादी की रात से ही अंतरंग पलों की रोज वीडियो बनाने लगा। और विरोध करने पर पति उसे तरह-तरह से प्रताड़ित करने लगा। जिसके बाद बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जाँच कर उचित कार्यबाही के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर जांच में जुट गई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>