शर्मनाक हादसा- बिस्तर में खीरे का इस्तेमाल करना पड़ा महगा, चली गई प्रेमिका की जान

Mar 27, 2017
शर्मनाक हादसा- बिस्तर में खीरे का इस्तेमाल करना पड़ा महगा, चली गई प्रेमिका की जान

सामने आया बेहद शर्मनाक मामला जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए। मामला जर्मनी का है जहां एक सेल्समैन ने अपनी प्रेमिका के साथ बेहद अजीब हरकत की। और उसकी ये हरकत महंगी पद गई और उसकी प्रेमिका की जान चली गई। बता दें कि उसने $ex टॉय के रूप में खीरे का उपयोग किया था। हालांकि इस कपल का कहना था कि ये ‘लवमेकिंग’ के दौरान सब्जियों का उपयोग किया करते थे ।

46 साल के सेल्समैन ‘ओलिवर डिटमन ‘ को 5 सालों की जेल की सजा सुनाई जा सकती है। $ex टॉय के रूप में खीरे का उपयोग से 46 साल की रिका वाना की आकस्मिक मौत में इस शख्स को आरोपी बताया गया है। इस कपल ने साथ में चार बोतल वाइन पी थी। इसके साथ ही इन्होंने और नशीली चीजों का सेवन किया था। डेली मेल के मुताबिक डिटमन ने कहा कि इन्होंने $ex में प्लेजर के लिए खीरे का इस्तेमाल किया था।

डिटमन ने बताया, ‘मैंने वाना के मुंह में खीरा डाला था। लेकिन अचानक देखा कि मेरे किचन से धुंआ आ रहा है। भूल गया था कि मैंने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था। मैं किचन में दौड़ते हुए भागा। मैंने कुत्ते को खिलाया और फिर बालकनी में सिगरेट पीने लगा। इसके बाद मैं बेडरूम में लौटा तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी है। मैंने खीरे को निकालने की कोशिश की लेकिन वह लुगदी के समान हो गया था। मेरे हाथ में कुछ भी नहीं

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>