शर्मनाक: DM कार्यालय में फरियाद लेकर आई बुजुर्ग महिला को धक्का देकर बाहर निकाला, वीडियो वायरल

Jan 24, 2018
शर्मनाक: DM कार्यालय में फरियाद लेकर आई बुजुर्ग महिला को धक्का देकर बाहर निकाला, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी की पुलिस कितनी निरंकुश हो चुकी है। उसका एक नज़ारा सीतापुर में देखने को मिली, जब डीएम के दफ्तर में एक बुज़ुर्ग महिला फ़रियाद लेकर आई तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ बेहद शर्मनाक हरकत करते हुए बुज़ुर्ग को धक्का देकर भगा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि ये उत्तर प्रदेश की पुलिस का बेहद अमानवीय चेहरा सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर तालगांव इलाके की एक बुज़ुर्ग महिला पारिवारिक समस्या को लेकर सीतापुर डीएम ऑफ़िस में लेकर पहुँची थी। लेकिन हुआ ये कि यह बात यहाँ मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों को पसंद नही आई। इसलिए उन्होंने बुज़ुर्ग महिला के साथ शर्मनाक व्यवहार करते हुए उसे सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया। जो वायरल विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी महिलाओं को धक्के दे रही है जिससे वह बार बार सड़क पर गिर रही है।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

बात यहीं तक नहीं रुकी जब इससे भी पुलिस वालों का मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला को घसीटते हुए पुलिस जीप में बैठा दिया और वहां से लेकर चले गए। जब पुलिसकर्मी बुज़ुर्ग महिला के साथ यह हरकत कर रहे थे तब वहाँ काफ़ी लोग भी इकट्ठा थे। इन्ही लोगों में से किसी ने पूरी घटना की विडियो बना ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।
यहाँ देखें वीडियो………

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>