शर्मनाक: दबंग ने किया विवाहिता का रेप, शिकायत करने पर चटाया थूक और पिलाया मूत्र

Oct 24, 2017
शर्मनाक: दबंग ने किया विवाहिता का रेप, शिकायत करने पर चटाया थूक और पिलाया मूत्र

शनिवार दोपहर को बिहार के खगड़िया से एक बहुत ही शर्मनाक खबर सामने आई है। जहाँ पर एक 25 वर्षीय महिला के साथ गांव के दबंग ने दुष्कर्म किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब पीड़ित महिला शिकायत लेकर दबंग के परिजन के घर गई तो उसकी शिकायत सुनने के बजाए आरोपी के परिजन ने पीड़ित महिला को थूक चटाया और मूत्र पिलाया।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना बिहार में खगड़िया के परबत्ता क्षेत्र की है। जहाँ शनिवार दोपहर को विवाहिता महिला का रेप किया गया। मिली जानकारी के अनुसार, वह बहियार में घास काटने गई हुई थी। लेकिन दोपहर के वक्त बारिश होने लगी तो वह बारिश से बचने के लिए रामबोल चौधरी के बासा (घर से दूर बना डेरा) पर पहुंची गई ताकि बारिश से बच सके। लेकिन वहां चौधरी ने उसे जबरन पकड़ लिया, और वहीँ पर उसका रेप कर वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

लेकिन जब पीड़िता इसकी शिकायत लेकर आरोपी के घर गई तो पीड़िता की शिकायत सुनते ही चौधरी के पिता विरेंद्र चौधरी, भाई राहुल चौधरी आग-बबूला हो गए, और इन दोनों ने पीड़िता को भला-बुरा कहते हुए घर के एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पीड़िता के साथ मारपीट करने लगे। इससे बचने के लिए उसने जान की गुहार लगानी शुरू की तो आरोपी के पिता और भाई ने कहा कि इसको थूक चटाओ, जिसके बाद चौधरी के परिजनों ने जबरन उसे थूक चटाया। लेकिन जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो पीड़िता को मूत्र पीने पर मजबूर कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

लेकिन इतनी सब प्रताड़ना के बावजूद भी पीड़िता ने हार नहीं माना। वह अपनी आपबीती सुनाने और मदद मांगने के लिए परबत्ता थाने पर पहंच गई। तो वहां थाने में पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। बल्कि उसे खगड़िया जिला मुख्यालय जाकर महिला थाने में केस दर्ज कराने की सलाह दी। लेकिन पीड़िता ने शाम हो जाने की वजह से अगले दिन थाने पहुंची और अपना पूरा मामला दर्ज कराया। वहां खगड़िया महिला थाने की थानाध्यक्ष किरण कुमारी ने इस बारे में बताया कि महिला के आवेदन पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सोमवार को महिला का मेडिकल जांच कराया जाएगा। जिसके बाद कड़ी करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>