शर्मनाक: सरेआम जिस्मफरोशी करते रंगे हाथ पकड़ी गईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

Dec 19, 2017
शर्मनाक: सरेआम जिस्मफरोशी करते रंगे हाथ पकड़ी गईं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

एक बार फिर से टीवी और बॉलीवुड के ग्लैमर भरी दुनिया के पर्दे के पीछे की घिनोनी सच्चाई दुनिया के सामने आ गई है। जहाँ की कुछ अभिनेत्रियों को हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

बता दें कि हैदराबाद के एक 5 स्टार होटल में कुछ अभिनेत्रियों के सेक्स रैकेट चलाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री ऋचा सक्सेना का नाम भी शामिल है। हैदराबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में वहां के एक 5 स्टार होटल से बंगाली फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी और बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा सक्सेना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार किये गए दोनों लोगों के नाम मनीष कड़किया और वैंक्टेश्वर राव बताए जा रहे हैं। पुलिस के बताने के अनुसार ये लोग सिर्फ पैसों के लिए ही काम करते थे। लेकिन इनको सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड के बारे में कुछ भी पता नही है।लेकिन पुलिस इस मामले की छान-बीन कर रही है। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब बॉलीवुड या टॉलीवुड की कोई अभिनेत्री सेक्स रैकेट करते हुए पकड़ी गई हो। इस से पहले साल 2010 में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब पुलिस ने एक साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री ऐश अंसारी को गिरफ्तार किया था लेकिन उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के साथ इन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें दिखाकर बचने की कोशिश की थी। क्योंकि ये अभिनेत्री अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी थीं।

इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में सेक्स सिंबल की छवि वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर भी सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लग चुका है। अभिनेत्री पर एक शख्स ने ट्वीट करके पैसों के लिए सेक्स करने का आरोप लगाया था। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के अलावा, फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता बासु का नाम भी इस सेक्स रैकेट में जुड़ चूका है। इन सबके अलावा, बंगाली फिल्मो में अपना जलवा बिखेरने वाली मिष्टी, दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री निहारिका, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना, दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री किन्नरा और तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री सायरा बानो जैसी हीरोइनों का नाम भी जिस्मफरोशी के धंधे में सामने आ चुका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा सक्सेना और बंगाली अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी को गिरफ्तार किये जाने के बाद पुलिस को इस बात का पता चल गया है कि ये लोग अपना धंधा ऑनलाइन भी चलाते थे और ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक किया करते थे। पुलिस के कहने के अनुसार सेक्स रैकेट चलाये जाने की खबर मिलने के बाद ही ताज डेक्कन होटल के कमरों में छापा मारा गया था। जिसमें होटल से टीवी एक्ट्रेस सहित दो अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>