शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम

Oct 16, 2017
शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम

हाईफाई गैजेट्स, शानदार कार और लक्झरी लाइफ किसे आकर्षित नहीं करती है। मगर जब इस मामले में महिलाओं की बात की जाती है तो ऐसा कहा जाता है कि उनको अपने सम्मान से ज्यादा किसी और चीज़ की इच्छा नहीं होती है। मगर इन दिनों एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है जहाँ पर इसके उल्टा है।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार का है। जहाँ पर इंजीनियरिंग कर चुकी एक युवती ने नौकरी मिल जाने के बावजूद अपने लक्झरी लाइफ के लिए गंदा काम करने लगी। वहां वो इलाके के हाईप्रोफाइल लोगों के टच में रहती थी और उनकी हर किस्म की डिमांड पूरी करती थी। मिली खबर के मुताबिक यहां श्यामपुर क्षेत्र के गांव कांगड़ी में प्रॉपर्टी डीलर इरशाद अहमद के घर मानव तस्करी निरोधक दस्ते एवं श्यामपुर पुलिस ने छापा मारकर सैक्स रैकेट का पर्दा फाश किया है।

जहाँ पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल लड़की के साथ-साथ 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन एक वहां से फरार होने में कामियाब हो गया है। पुलिस जब इन गिफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करने लगी तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। गिरफ्तार की गई लड़की ने बताया कि वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुकी है और वो जिस्मफरोशी सिर्फ अपने शौक को पूरा करने के लिए कर रही थी।

पुलिस की पूछताछ ये बातें भी आईं कि इंजीनियरिंग कर चुकी युवती यहां सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्य कर रही थी। युवती अपने घर वालों से संपर्क नहीं रखती है और इसी लिए वो सुभाषनगर में किराये पर रह रही थी। जहाँ उसकी जान पहचान फैक्ट्री स्वामी योगेंद्र धीमान से होने की बात सामने आई है। जिसकी जरिये ही वह प्रॉपर्टी डीलर के घर गई थी। जिस घर में सैक्स रैकेट चल रहा था वह फैक्ट्री स्वामी का करीबी दोस्त बताया जा रहा है। प्रॉपर्टी डीलर के एक काबीना मंत्री से भी करीबी संबंध बताए जा रहे हैं। ये बात भी सामने आई है कि प्रॉपर्टी डीलर के इस घर का इस्तेमाल सिर्फ अय्याशी के लिए होता था।

पुलिस की तरफ से की गई इस कार्रवाई में हरियाणा के गुरुग्राम की रहने वाली कॉलगर्ल, कपड़ा फैक्ट्री स्वामी योगेंद्र धीमान पुत्र रमेश चंद्र निवासी सुभाष चंद्र हाल निवासी जुर्स कंट्री सोसायटी, प्रॉपर्टी डीलर सच्चिदानंद तिवारी निवासी शिवालिक नगर, कार चालक साजिद पुत्र मोहम्मद, शौकत अली पुत्र असरफ अली निवासीगण निवासी इंदिरानगर कस्बा कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल पुलिस के हाथ लगे थे जबकि एक आरोपी नवाब निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर फरार होने में कामयाब रहा था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>