BJP नेता पर लगे शर्मनाक आरोप, ‘इज्जत दो पक्की नौकरी लो’

Jun 03, 2016

महिला कर्मचारियों के साथ बदसलूकी, छेड़खानी, प्रताड़ना और शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के मामले सामने आते रहे हैं. मगर किसी नगर का मुखिया या उसका सगा-संबंधी इस तरह की शर्मनाक हरकतों को अंजाम दे तो महिलाओं का जीना दूभर हो जाता है. इसकी वजह यह है कि राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस भी आरोपियों पर कार्रवाई करने से बचती है. अब एक ऐसा कि मामला सामने आया है जिसमें नौकरी पक्की के एवज में महिला कर्मचारी पर एक भाजपा नेता ने हमबिस्तर होने का दबाव बनाया.

प्रदेश १८ की रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि भाजपा नेता और नगर निकाय की अध्यक्ष का पति प्रदीप मेहता उन्हें चेंबर में बुलाकर प्रताड़ित करते हैं और उसकी नौकरी पक्की करने के लिए उस पर हमबिस्तर होने का दबाव बना रहे हैं. बीती 10 मई की शाम इस बीजेपी नेता ने रास्ता रोककर उसके साथ बदसलूकी भी की, जिसके परेशान होकर अब इस पीड़िता ने नेता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.
जी हां, इसी तरह के गंभीर आरोप भाजपा शासित मध्यप्रदेश के एक बड़े भाजपा नेता पर लगे हैं. रतलाम जिले के बड़ावदा नगर परिषद् की अध्यक्ष सुनीता मेहता के पित विधायक प्रतिनिधि प्रदीप मेहता बीते डेढ़ साल से एक महिला कर्मचारी को नौकरी पक्की करने के नाम पर प्रताड़ित कर रहे हैं. परिषद् कार्यालय में कार्यरत महिला कर्मचारी का कहना है कि बीजेपी नेता प्रदीप मेहता उसके साथ हमबिस्तर होने का दबाव बना रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि उनके साथ राजेंद्र कुमावत और रामकरण मालवीय भी अक्सर प्रताड़ित करते हैं और प्रदीप मेहता का साथ दे रहे हैं.
पुलिस भी बीजेपी नेताओं के दबाव में है. वहीं, आलोट से विधायक जितेंद्र गेहलोत भी आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं. वहीं, अध्यक्ष पति प्रदीप मेहता और उनके साथियों का कहना है आरोप पूरी तरह से झूठे हैं. महिला कार्रवाई से बचने के लिए महिला कर्मचारी ने ये हथकंडा अपना रही है.
पीड़िता ने अब पूरे मामले की शिकायत रतलाम एसपी अविनाश शर्मा से की है, जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हीं, इस मामले के बाद अब कांग्रेस को घर बैठे मुद्दा मिल गया है. कांग्रेस अध्यक्ष राधेश्याम चौहान बीजेपी नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर बड़ावदा नगर बंद कराने की तैयारी में हैं.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>