शर्मनाक: सरेआम महिला को पीटा, फाड़ दिए उसके सारे कपड़े, पास खड़े लोग बनाते रहे वीडियो

Jul 20, 2017
शर्मनाक: सरेआम महिला को पीटा, फाड़ दिए उसके सारे कपड़े, पास खड़े लोग बनाते रहे वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो काफी चौंकाने वाला है। वीडियो में एक लड़का एक अकेली लड़की को बुरी तरह से पीटता है। वो मदद के लिए चिल्लाती है, लेकिन वहां खड़े लोग उसकी मदद करने के बजाए उसका वीडियो बनाने में व्यस्त रहते हैं।

लड़की के साथ मार-पीट:
वीडियो कहां का हैं और कब का है ये तो पता नहीं चल सका है, लेकिन इस वीडियो को न्यूज नायक नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया, जिसके बाद 4 घंटों के भीतर ही इस 4.5 लाख लोगों ने देख लिया।

घंटों में वायरल हुआ वीडियो:
चंद घंटों में ही इसे 7 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया तो वहीं 1700 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीच सड़क पर एक लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें :-  जम्मू-कश्मीर: लाल चौक पर महिला ने लगाए भारत मां के नारे, वीडियो वायरल

तमाशा देखते रहे लोग:
लड़की उसके साथ जाने को तैयार नहीं होती, जिसके बाद वो उसे जबरन खींचता है। उसे मारता-पिटता है। लात-घूसे बरसाता है। इतना ही नहीं वो उसके कपड़े उतारने की कोशिश भी करता है।

 

वायरल हुआ वीडियो:
लड़की वहां मौजूद लोगों से मदद मांगती है, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। वहां खड़ी भीड़ होकर चुपचाप तमाशा देख रही है और वीडियो बना रही है। आपको यहां बता दें कि वनइंडिया इस वीडियो की प्रमाणिकता का दावा नहीं करती। खबर वायरल हुए इस वीडियो के आधार पर लिखी गई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>