शर्मनाक: बेटे की चाह में एक मां ने उठाया ऐसा कदम, जानकार कांप जाएगी रूह

Jan 27, 2018
शर्मनाक: बेटे की चाह में एक मां ने उठाया ऐसा कदम, जानकार कांप जाएगी रूह

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है जहाँ की एक महिला बेटे की चाह में अवसाद का शिकार हो गई। और जब उसकी बेटी एक माह की हो गई तो उसने अपनी बेटी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी इतना ही नहीं उसके बाद वो खुद भी फांसी के फंदे से लटककर खुदकशी कर ली।

बता दें कि ये घटना हरियाणा में गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके का है। जहाँ से मिली जानकारी के मुताबिक गांव सिकंदरपुर बढ़ा निवासी जगदीश यादव ने अपनी बेटी बाला की शादी साल 2009 में गांव चंदू निवासी मनमोहन के साथ की थी। मनमोहन गांव में ही कारोबार करते हैं। लेकिन शादी के बाद लगातार दो बेटियां होने से बाला परेशान रहती थी। इस बारे में आसपास के लोगों का कहना है कि मृतका की दो बेटियां हैं और उस पर इस बात का दबाव था कि इस बार बेटा हो। लेकिन इस बार भी एक बेटी हुई। वो एक माह पहले तीसरी बेटी के जन्म के बाद धीरे-धीरे अवसाद में रहने लगी। वह गुमसुम रहती थी।

जगदीश ने बताया कि गुरुवार रात को बाला ने अपनी एक महीने की बच्ची का गला घोंटकर हत्या के बाद खुद को भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला के मायके वालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। राजेंद्रा पार्क थाना एसएचओ इंस्पेक्टर अजयबीर ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हैरान करने वाली बात ये है कि जहां एक तरफ बेटियां देश और परिवार का नाम रौशन कर रही हैं, दुनिया में अपनी धाक जमा रही हैं वहीं अब भी कुछ ऐसे लोग हैं जो बेटियों को अभिशाप समझते हैं और बेटों को चाहत में ऐसे कदम उठा लेते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>