शर्मनाक:13 साल की नाबालिग लड़की हुई गर्भवती, फिर सामने आई ये दर्दनाक सच्चाई

Jan 30, 2018
शर्मनाक:13 साल की नाबालिग लड़की हुई गर्भवती, फिर सामने आई ये दर्दनाक सच्चाई

मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रही छेड़छाड़ और रेप जैसी शर्मनाक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दूसरी तरफ सरकार भी उनके खिलाफ सिर्फ सख्त से सख्त क़ानून बनाने की बात कर रही है मगर फिर भी इन घटनों पर कोई रोक नहीं लगा पा रही है। जिसका एक नमूना हमें उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। जहाँ 13 साल की नाबालिग का चाकू की नोंक पर रेप किया गया जिससे नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला सहारनपुर का है। जहाँ के एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की को चाकू की नोंक पर पहले उसका रेप किया। उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता करने लगा। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी 13 साल की बेटी को पड़ोस में रहने वाले आरोपी रिजवान पुत्र इकबाल ने करीब 6 महीने पहले किसी बहाने से अपने घर पर बुलाया था। जब नाबालिग उसके घर पर गई तो उसने लड़की को चाकू की नोंक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद उसे वो ब्लैकमेल करने लगा।

इतना ही नहीं बल्कि उसने परिजनों को जान से मारने का भय दिखाकर व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे उनकी नाबालिग बेटी से लगातार दुष्कर्म करता रहा। लेकिन परिजनों को इसकी खबर नहीं लगी मगर 2 दिन पहले हुआ ये कि उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर ने बताया कि ये तीन-चार माह की गर्भवती है इतना सुनना था कि परिजनों के तो होश ही उड़ गए। जिसके बाद उनकी बेटी ने इस पूरी घटना के बारे में बताया।

इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही परिजन पीड़ित नाबालिग को लेकर थाना मंडी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और उसके खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की। इस बारे में इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह ने बात करते हुए बताया कि आरोपी रिजवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पुरे मामले की जाँच की जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>