शर्मनाक: 9 युवकों ने किया 17 साल की नाबालिग से गैंगरेप, युवती की हालत ख़राब

Jul 21, 2017
शर्मनाक: 9 युवकों ने किया 17 साल की नाबालिग से गैंगरेप, युवती की हालत ख़राब

देश में मिलाओं के साथ छेड़-छाड़ और बलात्कार जैसी घटनियें हर आये दिन सामने आ रही हैं। जहाँ न महिला क्या नाबालिग लड़कियां भी इस दौर से गुज़र रही हैं। इन दिनों एक ऐसी ही घटना एक नाबालिग के साथ हुई है। जहाँ उसके साथ 9 लड़कों ने मिलकर उसके साथ अपना मुँह काला किया है।

बता दें कि ये घटना कैथल के फतेहपुर की है जहाँ 9 युवकों ने एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप किया है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन सबके सब आरोपी फरार हैं। जिसकी तलाश में पुलिस लग गई है।

ये भी पढ़ें :-  उर्दू पूरे देश की ज़बान है, लेकिन राजनीतिकरण ने इसे सिर्फ़ मुसलमानों से जोड़ दिया: हामिद अंसारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 साला लड़की का कहना है। कि फतेहपुर के रहने वाले मनीष और राहुल ने बीती 16 जुलाई को उसे फोन कर बुलाया, और फिर उन दोनों ने लड़की को वहां से करनाल ले गए। और लड़की का आरोप है कि इन दोनों ने 7 और लड़कों को बुला लिया था, और फिर उन 9 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की का ये भी आरोप है कि उन लोगोंने उसको 17 जुलाई को छोड़ा जिसके बाद ही वह अपने घर पहुंच सकी। घर पहुंचते ही लड़की ने अपने साथ हुए इस वारदात को अपने पिता से बताया। जिसको सुनते ही लड़की का पिता लड़की को पुलिस थाने लेकर पहुंचा। जहां मामला दर्ज करवाया ।

ये भी पढ़ें :-  हैवान तांत्रिक इसलिए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सुइयां चुभोता था, अब हो गई बच्ची की मौत

लकड़ी के पिता की शिकायत पर 9 आरोपियों के खिलाफ धारा 376 D, 506 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मगर, आरोपी अभी तक फरार हैं। थाना इंचार्ज के अनुसार बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस के लिए टीम तैयार है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>