शर्मनाक: एक ठरकी पुलिसवाले ने नहा रही लेडी सिपाही का बनाया MMS

Oct 25, 2017
शर्मनाक: एक ठरकी पुलिसवाले ने नहा रही लेडी सिपाही का बनाया MMS

पुणे में एक बहुत ही शर्मसार करनेवाली घटना घटी है जहां कोई और नहीं बल्कि एक पुलिस सिपाही ने अपने ही पड़ोस में रहनेवाली महिला सिपाही की नहाते हुए वीडियो बनाते समय पकड़ा गया है। इस मामले में संबंधित पुलिस सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला पुणे के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार खड़क पुलिस स्टेशन में तैनात सिपाही समीर पटेल पर अपने ही विभाग की एक महिला सिपाही की अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अपने घर के बाथरुम में नहा रही थी। जहाँ उसके बाथरुम में एक खिड़की है। नहाते समय जब महिला की नजर बाथरुम की खिड़की पर गई तो उसने देखा कि आरोपी सिपाही उसका वीडियो बना रहा है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

लेकिन जब महिला सिपाही के पति ने इस बात को लेकर उससे शिकायत की तो आरोपी पुलिस ने अपनी गलती मानने के बजाए अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर महिला के पति के साथ मारपीट करनी शुरू करदी। जब इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई तो पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाइल भी अपने खबज़े में ले लिया।

इस घटना के सामने आने के बाद पूरे पुलिस विभाग और समाज का चेहरा शर्म से झुक चूका है। इस तरह की हुई घिनौनी हरकत के चलते पुलिस पर भरोसा करना काफी मुश्किल गया है। क्योंकि जब एक कर्मचारी अपने पड़ोस में रहनेवाली महिला पुलिस कर्मचारी के साथ इस तरह की हरकत कर सकता है, तो फिर वो आम जनता के साथ किया करेगी।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>