बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के जुर्म में, MLA को प्रेस कांफ्रेस से उठा ले गई पुलिस

Jun 25, 2016

नई दिल्ली। बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के आरोपी आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोहनिया को उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वे अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई के देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। इससे पहले मोहनिया पर महिलाओं से बदसलूकी करने का भी आरोप लग चुका है।

गिरफ्तारी के दौरान उन्होंने कहा कि ये पुलिस की गुंडागर्दी है। बीजेपी एमएम खान मर्डर केस से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है और इसलिए मुझ पर दो दिन में दो झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। मोहनिया पर एक बुर्जुग को थप्पड़ मारने का आरोप है। बुजुर्ग ने बताया कि वे पानी की कमी के बारे में लोगों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान दिनेश मोहनिया भी वहां पहुंच गए। बुजुर्ग ने बताया कि वे उन्हें पहचान नहीं पाए। बुजुर्ग राकेश ने आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें थप्पड़ मारा। वहीं उनके साथ मौजूद लोगों ने उनका हाथ भी मरोड़ दिया।

गौरतलब है कि मोहनिया के खिलाफ पानी की किल्लत की शिकायत लेकर पहुंची महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगा है। पानी की समस्या को लेकर महिलाएं विधायक दिनेश मोहनिया के दफ्तर के बाहर एकत्रित हुई थी। आरोप है कि इसी दौरान आप के कुछ कार्यकर्ताओं ने मोबाइल से वीडियो बना रहे कुछ लोगों को ऐसा करने से मना किया और महिलाओं से बदसलूकी की।

दिनेश मोहनिया दिल्ली के संगम विहार से विधायक हैं। साथ ही दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। महिलाओं ने मोहनिया की गिरफ्तारी की मांग की थी। अवैध निर्माण करवाने पर कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली नगर निगम 7 माह पहले उनके घर पर हथौड़ा चला चुका है। तब भी उन पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज हुआ था। दिनेश मोहनिया वही है जिन्होंने 3 साल पहले भाजपा के एक नेता पर आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए स्टिंग किया था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>