शीना बोरा केस: पर्दे पर इंद्राणी मुखर्जी बनीं राखी सावंत, सामने आयेगा सच

Jun 06, 2016

मुंबई। देश के चर्चित शीरा बोरा हत्याकांड की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं हैं। इस हत्या की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं और केस चल रहा है लेकिन इस केस पर फैसला आने से पहले ही इस सब्जेक्ट पर फिल्म बन रही है जिसमें इंद्राणी मुखर्जी का किरदार आयटम गर्ल राखी सावंत प्ले कर रही हैं।

इस फिल्म का नाम है ‘एक कहानी जूली की’..फिल्म में लीड रोल राखी का है, इसके अलावा फिल्म में अमित मेहरा, सानिया पन्नू, जिम्मी शर्मा और अवध शर्मा भी अहम रोल में होंगे।

मालूम हो कि राखी ने कुछ वक्त पहले मीडिया में बयान दिया था कि वो और इंद्राणी बहुत अच्छे दोस्त थे और वो इंद्राणी को काफी करीब से जानती थीं। इंद्राणी ने पूरी जिंदगी काफी स्ट्रेसफूल लाइफ जी है, राखी ने कहा था कि वो ऐसा सिर्फ इसलिए बोल सकती हैं क्योंकि वो स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी के लिए काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें :-  लीबिया में आईएस के चंगुल से आंध्र प्रदेश के डॉक्टर राममूर्ति को छुड़ाया गया

राखी ने कहा कि मेरी फिल्म के जरिये लोग इस केस की असलियत जान पायेंगे कि इंद्राणी कितनी अच्छी और महत्वाकांक्षी महिला थी और अगर उसने शीना को मारा है तो इसके पीछे ठोस वजह होगी और शीना ही ने उसे उकसाया होगा वरना कोई मां अपनी बेटी की हत्या कैसे कर सकती है?

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected