भाजपा की विकास गौरव रैली में फेंके गए अंडे,बजी थालियां

May 26, 2016

सूरत : गुजरात के विधानसभा चुनाव क्षेत्र में बीजेपी की विकास गौरव रैली पर पाटीदर समुदाय के लोगों ने बीते बुधवार को अंडे फेंके। पाटीदार समुदाय की महिलाओं ने विरोध दिखाने के लिए घर के बाहर निकलकर थाली भी बजाई।

केंद्र में बीजेपी ने बीजेपी सरकार और राज्य में आनंदी बेन पटेल सरकार के दो साल पूरे होने पर विकास गौरव रैली निकालने का निश्चय किया था। विरोध के बावजूद रैली चलती रही। यात्रा दोपहर में मारुती चौक से शुरू हुई और कई रिहाइशी इलाकों से गुजरी।

सूरत शहर के मेयर अशमिता श्रिरोया, करनाज विधायक जनक बगदाना, सूरत से सांसद दर्शना जारदोश ने इस यात्रा में भाग लिया। यह इलाका पाटीदार बहुसंख्यक है। विरोध को देखते हुए पहले से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। इसके बावजूद रैली पर अंडे फेंके गए और पाटीदार समुदाय की महिलाओं ने कम से कम पांच जगह थाली बजाकर विरोध किया।

ये भी पढ़ें :-  दुनिया की कोई ताकत मणिपुर को तोड़ नहीं सकती : राजनाथ

सूरत शहर के बीजेपी अध्यक्ष नीतिन भईयावाला ने कहा,” हमने करनाज विधानसभा में विकास गौरव यात्रा निकाली, इसी तरह की रैली दूसरी जगाहों पर भी निकाली जाएंगी। हमने महसूस किया की पाटीदार समुदाय खुश नहीं है। लेकिन हमें लगता है कि अगले कुछ दिनों में हम उनका समर्थन फिर पा लेंगे।”

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति को सह संयोजक धार्मिक मालवीए ने कहा, ” हमारा समूदाय ने बीजेपी की विकास गौरव रैली का समर्थन नहीं किया। इस यात्रा के माध्यम से बीजेपी हमारा समर्थन लेना चाहती थी लेकिन हमारा विरोध बीजेपी की विकास गौरव रैली के लिए जारी रहेगा।”

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  उप्र चुनाव : चौथे चरण का प्रचार थमा, मतदान 23 फरवरी को
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected