उप्र : जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत

Jul 08, 2017
उप्र : जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत

जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के केवटहिया गांव में गुरुवार रात शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रसूलपुर गांव में भी शराब पीने से दो की मौत हुई है।

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर थानाध्यक्ष रौनापार, क्षेत्र के सबइंस्पेटर व बीट आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने आबकारी विभाग एवं समस्त जिलाधिकारियों व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

रौनापार इलाके के केवटहिया गांव निवासी सगे भाई 50 वर्षीय चरित्र और 80 वर्षीय रामवृक्ष ने गांव में एक व्यक्ति के साथ गुरुवार रात पी थी। बताया जाता है कि देर रात दोनों की हालत बिगड़ने लगी। जिस पर दोनों को परिजनों ने एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां देर रात दोनों ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें :-  मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं: सोनम कपूर

इसी गांव में 18 वर्षीय शिव कुमार, 70 वर्षीय रामनयन व रामसरीख की भी देर रात शराब पीने के चलते तबीयत बिगड़ गई। इन्हें सदर अस्पताल के लिए भेजा गया, शुक्रवार तड़के तीनों ने दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के रसुलपुर ग्राम निवासी सोबरी (34) व केशव (45) पासवान की गुरुवार रात अवैध शराब पीने से मौत हो गई।

एसपी आर.ए. नरेंद्र प्रताप ने बताया कि सात लोगों की मौत हुई है, ये मौतें जहरीली शराब से हुईं या दूसरी वजह से, अभी पुष्ट नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  बक़रीद पर जानवरों की क़ुरबानी बेख़ौफ़ होकर करें मुसलमान: मौलाना अरशद मदनी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>