Birth Day पर संजय दत्त को मिला खास तोहफा

Jul 30, 2016

मुन्ना भाई एमबीबीएस यानि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त का आज जन्मदिन है लेकिन आपको बता दें कि संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने दिया- अपने हस्बैंड को बर्थडे का एक ख़ास तोहफ़ा।

संबंधित खबर-

संजू बाबा को वाइफ मान्यता से मिला लक्जरी गिफ्ट। ब्रैंड न्यू कार में मान्यता के साथ बैठकर संजय रात के तकरीबन 1 बजे लांग ड्राईव पर निकले। जी हां, मान्यता ने पहले से ही ये प्लान कर रखा था कि वो संजय के बर्थडे पर उन्हे एक लग्जरी कार गिफ्ट करेंगी। इसलिए उन्होने ठीक 12 बजे संजय दत्त के हाथ में रखी न्यू कार की की।

संबंधित खबर-

इतना ही नही गिफ्ट को परफेक्ट बनाने के लिए मान्यता ने कार का नंबर भी संजय की पसंद का ही दिया। ये तो सब ही जानते है की संजय को कार कितनी पसंद हैं। इससे पहले भी मान्यता ने संजय के 51 बर्थडे पर उन्हे बेन्टले गिफ्ट की थी। तो वहीं संजय ने मान्यता को अपने बच्चो के होने की खुशी मे रॉल्स रॉयस गिफ्ट की थी। संबंधित खबर-

संजय की पार्टी का जश्न तो 12 बजे से ही शुरु हो गया। जहां उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रैंड्स रात को उन्हें विशिज़ देने पहुंचे। जेल से निकले के बाद संजय दत्त का ये बर्थडे फैमिली और फ्रैंड्स के साथ बिताया। जिसे मीडिया भी कवर करने पहुंची।

रात के जश्न के बाद आज का दिन भी मान्यता ने संजय के लिए स्पेशल बनाने का सोचा है। संजय अपनी वाईफ और कुछ क्लोज फ्रेन्डस के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगें। जहां मान्यता के बॉलीवुड से कई लोगो को भी इन्विटेशन भेजने की ख़बर है।

लेकिन एक शख्स ऐसा हैं जिसे मान्यता ने स्पेशली इन्वाइट किया हैं और वो हैं सलमान खान। अब ये तो आप सभी जानते हैं की जबसे संजय जेल से बाहर आए हैं। तबसे संजय और सलमान में ऑल इज वैल नही हैं। यहां तक कि अभी तक सलमान संजय से मिलने एक भी बार नही आए।

लेकिन इन दोनों को एक करवाने मे लगी मान्यता ने स्पेशली सलमान और ख़ान ख़ानदान को भी न्यौता भेजा है। जहां संजय और मान्यता को पूरी उम्मीद है कि सलमान पार्टी में आएंगे और गले मिलकर संजय को बर्थडे विश करेंगे।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>