हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब इस एक्टर ने पीछे से हाथ डालकर पकड़ लिया प्रियंका का प्राइवेट पार्ट

Jul 12, 2017
हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान, जब इस एक्टर ने पीछे से हाथ डालकर पकड़ लिया प्रियंका का प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड से हॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इन दिनों अपनी आने वाली इंग्लिश फिल्म की शूटिंग शुरू कर दिया है। जिसका नाम “Isn’t It Romantic” है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ऐडम डिवाइन भी हैं। लेकिन न्यूयॉर्क में ली गई शूटिंग कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं। जो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

बता दें कि इन वायरल होती तस्वीरों में प्रियंका को ऐडम ने पीछे से पकड़ा हुआ है। जहाँ प्रियंका ने काफी डीप नेक वाली ड्रैस पहनी हुई हैं। जिस की वजह से ड्रैस खिसक गई और प्रियंका उप्स मूमेंट का शिकार होते होते बचीं। इस सीन के पीछे ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीन में प्रियंका खुद को नुकसान पहुंचाने जा रही थीं। लेकिन उनके साथी एक्टर ऐडम डिवाइन ने उन्हें बचा लिया।

ये भी पढ़ें :-  लाइमलाइट से काफी दूर रहती है सैफ की ये बहन, करोड़ों की संपति की हैं मालकिन

प्रियंका की ये कोई पहली हॉलीवुड फिल्म नहीं है इस पहले भी वो फिल्म बेवॉच में नज़र आ चुकी हैं, हलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई थी लेकिन उनके काम की लोगों ने काफी तारीफ की थी। इसके अलावा इन्होंने अमेरिकन टीवी और सिल्वर स्क्रीन पर भी अपनी छाप छोड़ी है। जहाँ उनकी टीवी सीरीज़ क्वॉन्टिको के दो सीज़न्स पूरे भी हो चुके हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>