रात भर मासूम बेटी को लेकर गेट पर बैठी रही बहू, ससुरालियो ने घर में नहीं घुसाया- ये थी वजह

Mar 10, 2017
रात भर मासूम बेटी को लेकर गेट पर बैठी रही बहू, ससुरालियो ने घर में नहीं घुसाया- ये थी वजह

एक शर्मनाक मामला सामने आया है मासूम बेटी को गोद में लेकर एक महिला रात भर ससुराल वालों के गेट पर बैठी रही, लेकिन ससुराल वालों का दिल नहीं पिघला और महिला को अंदर नहीं घुसने दिया। और घर का ताला लगाकर सब ससुराल वाले सो गए। ये मामला हरियाणा के यमुनानगर का है।

देर रात महिला की ऐसी हालात देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझाकर तीन घंटे बाद महिला को उसके मायके भेजा। मामला महिला दिवस के दिन पेश आया। पीड़िता सिमरन का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने घर को अंदर से बंद कर लिया है और घर में घुसने नहीं दे रहे। पुलिस मौके पर पहुंची तो सिमरन को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

सिमरन ने आरोप लगाया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था और उसे मायके छोड़ आया था। जब उसने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया, मामला कोर्ट पहुंचा तो उसका पति उसे अपने साथ रखने के लिए राजी हो गया। लेकिन अब वे उसे लेने नहीं आ रहे थे। उसने पति से बात की तो वे बोले अपने आप आ जाओ। अब ससुराल पहुंची तो घर का ताला लगा लिया।

सिमरन अपनी छह महीने की बच्ची के साथ घर के बाहर तीन घंटे तक बैठी रही। ससुराल पक्ष ने ताला नहीं खोला। आखिर में पुलिस व अन्य लोगों के समझाने के बाद उठी और अपने मायके लौट गई। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों ने बात करने से मना कर दिया। थाना सिटी के एसएचओ सुभाष चंद्र मौके पर पहुंचे। उनका कहना था कि महिला को समझाने के बाद घर भेज दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>