विवेक की इस गलती की वजह से ऐश्वर्या हुई थीं उनसे हमेशा के लिए अलग

Jul 15, 2017
विवेक की इस गलती की वजह से ऐश्वर्या हुई थीं उनसे हमेशा के लिए अलग

बॉलीवुड की सब से खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय का नाम भी है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सब के दिलों पर राज करते हुए आ रही हैं। लेकिन इन सब चीज़ों के बावूजद आज भले ही वो बच्चन के घराने की बहु हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था। जब ऐश का नाम सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के साथ भी जुड़ा रहा।

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी की शुरुआत 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से हुई, और 2001 तक चली। इसके बाद सलमान के वॉयलेंट सुलूक के कारण ऐश ने उनसे दूरी बना ली, और विवेक के करीब आ गईं। बॉलीवुड एक्टर विवेक ने फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में ऐश के साथ काम किया, उसके बाद ये दोनों एक-दूसरे और करीब आ गए। ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या के 30वें के जन्म दिन पर विवेक ने उन्हें 30 से भी ज्यादा गिफ्ट दिए थे। लेकिन इन सब के बजूद विवेक की एक गलती ने उनको हमेशा-हमेश के लिए ऐश से दूर कर दिया।

एक गलती:
लेकिन आप को बता दें कि ऐश ने कभी खुल कर इस रिश्ते को कबूल नहीं किया, लेकिन हर इवेन्ट में वो दोनों एक साथ दिखते थे। और जब ऐश सलमान खान के बीच दूरी हो गई, तो विवेक यही चाहते थे कि वो ऐश्वर्या के साथ हमेशा रहें। 2003 में एक बार विवेक ने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि मुझे, ऐश्वर्या के करीब सलमान ने देख कर उनको जान से मारने धमकी दी है।

और एक बार सलमान ने तो हद कर दी कि उन्होंने रात में नशे की हालत में मुझे 41 बार फोन किया, और खूब धमकी दी। लेकिन इस मामले के सामने आने के बाद ऐश ने खुद ही विवेक से दूरी बना ली, क्योंकि ऐश किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना चाहती थीं। उसके बाद से ऐश ने विवेक को नज़रअंदाज़ करना शुरू कर दिया, और यहाँ तक कि विवेक को ऐश ने एक इमेच्योर पर्सन बता दिया। जब विवेक के साथ ऐश के दुवारा ऐसा होने लगा तो उनको अपनी गलती का एहसास हुआ।


विवेक ने फराह के साथ एक टॉक शो में अपनी गलती मानते हुए कहा था कि, उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस करना बहुत बड़ी गलती थी। क्योंकि उसके बाद हर अवॉर्ड फंक्शन में मेरा मजाक उड़ने लगा यहाँ तक कि एक अवॉर्ड फंक्शन से मुझे लेटर भी मिला कि आप फिल्म कंपनी के लिए ये अवॉर्ड जीत चुके हैं।लेकिन कुछ समय बाद मुझसे ये कहा गया। कि अवॉर्ड फंक्शन में आप ना आएं, और फिर वो अवॉर्ड किसी और अभिनेता को दे दिया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>