उप्र : प्रेम प्रसंग में छात्र की हत्या, युवती सहित 3 से पूछताछ

Apr 30, 2017
उप्र : प्रेम प्रसंग में छात्र की हत्या, युवती सहित 3 से पूछताछ

उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में छात्र की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में जहां पुलिस ने छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गांव की एक युवती समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, बघौचघाट थाना क्षेत्र के हरिमहुंवा के मिश्रौली टोला निवासी 19 वर्षीय गोविंद गौड़ 12वीं का छात्र था। बताते हैं कि उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बताते हैं कि शुक्रवार की रात वह भोजन करने के बाद सोने चला गया। लेकिन रात को किसी का फोन आने पर वह घर में मोबाइल छोड़ घर से बाहर निकल गया। शनिवार तड़के किसी ने उसके ही फोन पर गोविंद की हत्या किए जाने की सूचना दी। घर वाले गोविंद को खोजते हुए खेत में पहुंचे, जहां ट्यूबेल के समीप गोविंद का शव पड़ा था।

मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही युवक के मोबाइल पर हुई बातों के आधार पर एक युवती समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

क्षेत्राधिकारी (सदर) डॉ. अजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>