चलते अॉटो पर प्रशासन की लापरवाही से पेड़ मौत बनकर गिरा, इस तरह पड़ी दिखी डेड बॉडी..

Jul 25, 2017
चलते अॉटो पर प्रशासन की लापरवाही से पेड़ मौत बनकर गिरा, इस तरह पड़ी दिखी डेड बॉडी..

झारखंड की राजधानी रांची में तीन दिन से लगातार जारी बारिश की वजह से एक सूखा हुआ बड़ा पेड़ चलते ऑटो पर गिर पड़ा। जिस की वजह से ऑटो में सवार दो लोगों की जगह पर ही मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पेड़ इतना बड़ा था कि ऑटो पर गिरते ही चूर-चूर हो गया। जिस का अंदाज़ा इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है।

बता दें कि ये दुर्घटना रांची के रातू थाना क्षेत्र के गोविंद नगर की है। जहाँ मरने वालों में एक छात्रा भी शामिल है, जो अपनी बहन के साथ कॉलेज जा रही थी। वहीं, मौके पर एक पुरुष की भी मौत हो गई, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद वहां आसपास काफी संख्या में लोग जमा हो गए। स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर किसी तरह से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश में मरीज़ों के बिस्तर पर सफ़ेद चादर के बजाए भगवा रंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक यहाँ गोविंद नगर लंबे समय से ये तुंद का पेड़ सूखा पड़ा हुआ था। जिस को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रखंड कार्यालय में आवेदन देकर कई बार उस पेड़ को कटवाने की मांग भी की थी। लेकिन उनकी बातों पर प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया था। आखिरकार जब भारी बारिश शुरू हुई तो पेड़ अपने जड़ से अलग हो गया। और सुबह ही एक ऑटो पर मौत बनकर गिर गया। जिस की वजह से वहां के लोग काफी गुस्से में हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>