पिछले कारनामों के चलते पाकिस्तान में भी हैं श्रीदेवी की एक बेटी, याद करके फूट-फूट कर रोयीं

Jul 14, 2017
पिछले कारनामों के चलते पाकिस्तान में भी हैं श्रीदेवी की एक बेटी, याद करके फूट-फूट कर रोयीं

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी कपूर इस समय अपनी फिल्म मॉम को लेकर सुर्खियों में है्ं। मॉम में दमदार अभिनय से श्रीदेवी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका जमाना कहीं नहीं गया है। क्रिटिक के साथ दर्शकों को भी मॉ़म बहुत पसंद आ रही हैं।

इस बीच फिल्म की सफलता को लेकर श्रीदेवी काफी भावुक हो गईं और उन्हें अपनी अॉन स्क्रीन बेटी की याद आ गई। मॉ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया है जिसे यादकर श्रीदेवी इमोशन हो गई।

मॉम बॉक्स ऑफिस पर बेहतर बिजनेस के साथ आगे बढ़ रही है। जहां एक तरफ फिल्म की टीम इसकी सफलता को सेलिब्रेट करने का प्लान बना रही है वहीं एक्ट्रेस अपनी ऑन स्क्रीन बेटी सजल अली को काफी मिस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  विराट से पहले इनके लिए धड़कता था अनुष्का का दिल, दो साल तक किया डेट

अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे मॉम की शूटिंग के दौरान सजल से उनका मां जैसा रिश्ता बन गया था।
एक्ट्रेस के फैन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अली के नाम पर वो खुद पर काबू नहीं रख पाती हैं और कैमरे के सामने रोने लगती हैं। इस वीडियो में श्रीदेवी काफी रो रही हैं। वह फिल्म में काम करने वाले पाक कलाकारों को याद कर रही हैं।

श्रीदेवी कहती हैं- सजल मेरा बच्चा आई लव यू। मुझे नहीं पता कि मैं भावनात्मक क्यों बन रही हूं। मैं तुम सभी को काफी मिस कर रही हूं। जिस तरह से फिल्म में तुमने काम किया वो अतुलनीय है।

ये भी पढ़ें :-  तो फाइनली शादी के पवित्र बंधन में बंधे अनुष्का-विराट, वीडियो के जरिये देखिए कैसी थी इनकी शादी

यह फिल्म तुम्हारे बिना अधूरी है। यह हमारे लिए स्पेशल मूमेंट है। हम इसका इंतजार कर रहे थे। मैं तुम सभी को मिस कर रही हूं। श्रीदेवी अपनी दूर की बेटी सजल के साथ काफी करीब हो गई हैं। अपने रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहले शेड्यूल की शूटिंग के दौरान हम एक दूसरे के काफी करीब आ गए।
मुझे लगता था कि बेशक वो दूर है लेकिन मेरी बेटी है। उसने बहुत बेहतरीन काम किया है और यह काफी दुख की बात है कि वो हमारे साथ (प्रमोशन के लिए) नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>