अच्छी क्‍वालिटी के चलते, स्‍मार्टफोन की दुनिया में OPPO का बड़ा नाम..

May 19, 2017
अच्छी क्‍वालिटी के चलते, स्‍मार्टफोन की दुनिया में OPPO का बड़ा नाम..

ओप्‍पो ने स्‍मार्टफोन की दुनिया में अपना एक बड़ा नाम खड़ा कर दिए है लोगो को इस फ़ोन की कैमरा क्‍वालिटी बेहद पसंद आ रही है। और भारत में इस फ़ोन की बिक्री बेहद तेज़ी से बढ़ती जा रही है।  जानिए लोगो की इस फ़ोन के बारे में तारीफ

“OPPO F3 से जो मैंने सेल्‍फीज़ ली हैं, उसकी क्‍वालिटी सबसे ज्‍यादा अलग है, साथ ही इसमें ब्‍यूटिफाई 4.0 और ब्‍लेमिश रिडकश्‍न फीचर है, जो कि सेल्‍फी को और भी बेहतरीन बनाता है। मैं इसके ग्रुप सेल्‍फी से भी काफी इंप्रेस हुई क्‍योंकि इसका फ्रंट कैमरा शानदार है। इसके वाइड एंगल कैमरे से मुझे मदद मिली की मैं अपने सारे फ्रेंड्स को एक ही फ्रेम में कैप्‍चर कर लूं।” “इसका फुल HD डिसप्‍ले मुझे इमेज को स्‍टडी करने में मदद करता है क्‍योंकि वह बहुत ही साफ और सही कलर लिये होती हैं। मैं चाहूं तो फोन को लो लाइट कंडीशन में भी यूज़ कर सकती हूं क्‍योंकि इसका आई प्रोटेक्‍शन मोड मुझे आंखों पर जोर देने से रोकता है। इसकी 64 GB इंटर्नल मेमोरी आपको ढेर सारी फोटोज सेव करने में मदद करती है।” इस स्‍मार्टफोन का इंटरफेस काफी अच्‍छा है, एप्‍पस खोलते वक्‍त बिल्‍कुल भी समय नहीं लगता। यह फोन हैंड गैस्‍चर को भी सपोर्ट करता है, जिससे फोन तेज चलाने में मदद मिलती है। उदाहरण के तौर पर, अगर मुझे कैमरा खोलना हो तो, मुझे फोन के अंदर जाने की जरुरत नहीं है, बस स्‍क्रीन पर ही डबल टैप के के ‘O’ बनाना होगा। इसकी बैठरी भी काफी समय तक चलती है।इस फोन में गौरिल्‍ला ग्‍लास 5 प्रोटेक्‍शन है, जिससे अगर यह गिरेगा भी तो भी मुझे इसके डैमेज होने की चिंता नहीं होगी।

“तो ऐसे में मैं कहूंगी कि नया ओप्‍पो एफ 3 स्‍टूडेंट्स के लिये एक परफेक्‍ट फोन है। यह तेज है, जिसका मतलब है कि हम इसमें तेजी से फाइल्‍स डाउनलोड कर सकते हैं। यह हलका है, जिसका मतलब है कि हम इसे कहीं भी बिना परेशानी के कैरी कर सकते हैं। इसका बैटरी बैकअप काफी अच्‍छा है और फ्रंड एंड बैक कैमरा भी शानदार है। मैं इस फोन को एक कंपलीट पैकेज कहूंगी।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>