उप्र : चाय पीने से 24 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती..

Jun 14, 2017
उप्र : चाय पीने से 24 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती..

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जनपद के रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय (टड़िया) में बुधवार सुबह चाय पीने से 24 लोग बीमार हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना मिलते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और सीएमओ अस्पताल पहुंचे और लोगों का हाल-चाल लिया। सीएमओ ने फूड प्वाइजनिंग की आशंका जताई है।

रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय (टड़िया) स्थित चाय विक्रेता राजेश कुमार की चाय की दुकान है। बुधवार सुबह उसकी दुकान से कई लोगों ने चाय पी, जिसके बाद उन सभी की तबियत बिगड़ गई। लोगों को पेट दर्द और चक्कर आने लगे, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। ऐसी ही हालत में करीब दो दर्जन लोग अस्पताल पहुंचाए गए।

जानकारी के मुताबिक, सभी ने राजेश कुमार की दुकान पर चाय पी थी। चाय पीने से बीमार हुए दो लोगों कलना देवी एवं युवराज की हालत ज्यादा गंभीर होने से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। उधर मामले की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह एवं सीएमओ डॉ. बी.बी. सिंह अस्पताल पहुंचे और भर्ती लोगों का हाल-चाल लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चाय व दूध का सैंपल सील कर लैब में जांच के लिए भेजा है।

चाय दुकानदार राजेश ने बताया कि उसके दुकान पर रात को दूध आया था और उसने उसी दूध से चाय बनाई। बीबी सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला फूड प्वाइजनिंग का लगता है। जांच के लिए चाय दुकानदार से दूध, चीनी एवं चाय के सैंपल लिए गए हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>