रामू के समर्थन में आगे आयी ड्रामा क्वीन, सनी लियोन को लेकर बोली

Mar 13, 2017
रामू के समर्थन में आगे आयी ड्रामा क्वीन, सनी लियोन को लेकर बोली

राम गोपाल वर्मा ने जो ट्वीट कर के महिलाओं को बोला है उसके बाद लोगों का गुस्सा उन पर भारी पड़ गया है। उन्होंने twitter पर लिखा कि जितना सनी लियोन सभी मर्दों को खुश करती है उसी तरह सभी औरतों को भी मर्दों को खुश करना चाहिए। बस इस विवादित बयान पर वह बुरी तरह फस गए है। वही दूसरी तरफ ड्रामा क्वीन राखी सावंत उनके समर्थन में आगे आई है वह कहती है कि रामू ने जो किया उसमें कोई गलत नहीं है राम गोपाल वर्मा का समर्थन करते हुए कहा राम गोपाल वर्मा जी ने जो कहा है वह बिल्कुल सही है मैं उनके साथ हूं बहुत अच्छा कहा है और सनी लियोन की प्रशंसा भी की।

मैं भी यही कहती हूं कि महिलाओं को अब चुला चौका छोड़कर पुरुषों का दिल बहलाने की ट्रेनिंग लेनी चाहिए। मैं तो राम गोपाल वर्मा के साथ हूं क्योंकि 20 साल शादी को हो जाने के बाद भी कोई एक हॉट लड़की किसी मर्द को मिल जाती है तो वह अपनी पत्नी को 20 साल की सेवा और प्यार को एक दिन में ही भूल जाता है। रामगोपाल ने बिल्कुल भी माफी मांगने की जरूरत नहीं है मैं उनके साथ हूं।

बताने वाली बात यह है कि वैसे राखी सावंत आप भी कई बार सनी लियोन पर हमला बोल चुकी है उसने मीडिया के सामने कई बार कहा है कि मैं सनी लियोनी के के कारण छोटे कपड़े पहनती हूं। सनी को देश छोड़कर चले जाना चाहिए। इस पूरे मामले पर सनी लियोन ने वीडियो भी जारी करके अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में सनी कह रही है कि आज मैं सारी खबरें पढ़ी हूं बदलाव तो ही होगा जब हमारे सारे की आवाज एक होगी। इसलिए शब्द को सोच समझकर चुना करे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>