बलात्कार ऐसे गंदे आरोप में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब गिरफ्तार

May 24, 2017
बलात्कार ऐसे गंदे आरोप में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अयूब गिरफ्तार

पीस पार्टी के अध्यक्ष डा. अयूब को बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डा. अयूब पर एक लड़की के साथ बलात्कार और गलत इलाज कराकर उसकी हत्या करने का मामला लखनऊ के मड़ियांव थाने में दर्ज था। डा. अयूब को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि 25 फरवरी को पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर अयूब पर शारीरिक शोषण और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की की इलाज के दौरान ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई थी। इसी मामले में पूछताछ के लिए डा. अयूब को अलीगंज क्षेत्राधिकारी कार्यालय बुलाया गया था जहाँ उनसे कई घण्टे की गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आप को बता दें कि बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद से अय्यूब फरार चल रहे थे।

ये भी पढ़ें :-  BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

पीड़िता के भाई संतोष की तहरीर पर मड़ियांव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतका के भाई के मुताबिक मृतका 2012 से ही डॉ. अयूब के साथ रह रही थी। मृतका का पहली बार डा. अयूब से साल 2012 में संपर्क हुआ था। पीड़िता संतकबीरनगर के खलीलाबाद के थाना बखिरा के कौड़िया गांव की रहने वाली थी। के मृतका के भाई ने डॉक्टर अयूब पर कई अन्य गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद मड़ियांव थाने में 376, 304, 506 आईपीसी की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>