डॉ. अंबेडकर की 125 वीं जयंती का शुभारंभ करेंगे मोदी

Apr 14, 2016

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दोपहर मध्य प्रदेश के महू में डॉ. अंबेडकर की 125 वीं जयंती पर आयोजित सामाजिक समरसता अभियान का शुभारंभ करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई द्वारा बुधवार को भोपाल में जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को दोपहर दो बजे इंदौर पहुंचेंगे और हेलीकॉप्टर से चलकर महू सैनिक कॉलेज परिसर पहुंचेंगे. वे डॉ. अंबेडकर की 125 वीं जयंती पर आयोजित कुंभ में भाग लेंगे और स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद सामाजिक समरसता अभियान का श्रीगणेश करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी वहां से आर्मी परिसर हेलीपेड पहुँचकर हेलीकॉप्टर से भाटखेडी सभा स्थल पर पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे. वे ग्रामोदय से भारत उदय अभियान की सफलता के लिए जनता का आह्वान करेंगे. शाम चार बजे आर्मी कॉलेज हेलीपेड से इंदौर जायेंगे और वहां से दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्रबुद्धे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान महू पहुंचने पर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रधानमंत्री के सभा स्थल भाटखेडी पहुँचकर सभा स्थल पर मंच, पंडाल, पेयजल व्यवस्था, जनसुविधाओं की तैयारियों का जायजा लिया. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान भी थे.

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>